बिग ब्रेकिंग

CG- तीन प्रोफेसर गिरफ्तार : प्रभारी प्राचार्य आत्महत्या मामले में तीन प्रोफेसर गिरफ्तार…. सुसाइड नोट में था प्रताड़ना का जिक्र….

भिलाई 14 मार्च 2022। नंदिनी कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य भुनेश्वर नायक की आत्महत्या मामले में तीन प्रोफेसर्स को गिरफ्तार किया है। पिछले साल 28 अक्टूबर को प्रभारी प्राचार्य डॉ भुनेश्वर नायक का शव कालेज के पुराने कमरे में फंदे से लटका मिला था। नंदिनी पुलिस को इस मामले में एस सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें प्रोफेसरों की प्रताड़ना का जिक्र था।

पुलिस ने राइटिंग एक्सपर्ट से लिखावट की जांच करायी, जिसके बाद लिखावट भी भुनेश्वर नायक की हेंडराइटिंग से मैच हो गयी। इस मामले में पुलिस ने घारा 306, 34 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने इसम मले में जांच के बाद राजनांदगांव के बसंतपुर के रहने वाले डॉ प्रशांत कन्नौजे, नंदिनी के रहने वाले प्रोफेसर ढालेश कुमार पटेल और समता कॉलोनी रायपुर के प्रोफेसर प्रमेंद्र कुमार उपाध्याय को गिरफ्तार किया है। सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आरोप है कि इन प्रोफेसरों ने इतना प्रताड़ित किया कि भुनेश्वर नायक ने आत्महत्या कर ली। आरोप है कि ये प्रोफेसर आये दिन प्रभारी प्रचार्य को ट्रांसफर कराने की धमकी देते थे और साथ ही सार्वजनिक तौर पर अपमानित किया करते थे। जिससे प्रभारी प्राचार्य काफी परेशान रहा करते थे। आज ही इस मामले में एफआईआर दर्ज की गयी थी, जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Back to top button