हेडलाइन

CG: स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, पानी लेने उतरा था युवक ट्रेन से, चढ़ने के दौरान मौत

जांजगीर चांपा 17 जून 2023। देर रात चांपा रेलवे स्टेशन पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। वलसाड पुरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। युवक वलसाड पुरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में ही सफर कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक देर रात तक ट्रेन चांपा स्टेशन पर रुकी तो युवक पानी लेने के लिए ट्रेन से नीचे उतरा था। इसी दौरान ट्रेन खुल गई,चढ़ने के दौरान युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक वलसाड पुरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में युवक सफर कर रहा था। रात करीब 1:30 बजे ट्रेन चांपा स्टेशन पर रुकी।

इसी दौरान प्लेटफार्म पर लगे नल से पानी लेने के लिए युवक नीचे उतरा। कुछ मिनट में ट्रेन चलने लगी, जिसके बाद युवक दौड़कर ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश करने लगा, इस दौरान युवक का पैर फिसल गया और वह ट्रेन की गेट पर लटक गया।

करीब 50 मीटर तक ट्रेन के साथ घसीटता चला गया, देर रात होने की वजह से प्लेटफार्म पर ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे, लिहाजा युवक को बचाने की कोशिश नहीं की जा सकी। करीब 50 मीटर दूर जाकर ट्रेन को रोका गया, रेलवे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। युवक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button