बिग ब्रेकिंग

CG VIDEO- SP का दम हो तो गाड़ी को ले जाये……गृहमंत्री ####.में दम नहीं है, जो मेरी गाड़ी रोक ले, कांग्रेस प्रदेश सचिव की दबंगई का विडियो हुआ वायरल……

 

रायपुर 17 फरवरी 2022 । मेरी गाड़ी को रोकने की हिम्मत कैसे हुई……जानते हो मैं कौन हूं, जाकर बोल दो SP से दम है तो गाड़ी को ले जाये….गृहमंत्री में दम नही है, जो मरी गाड़ी को रोक ले……और तुम लोगों ने मेरी गाड़ी रोक दी, रूको अभी सबका बारह बजाता हूं। ये अर्मायादित भाषा किसी फिल्म के डायलॉग नही बल्कि छत्तीसगढ़ के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव के बोल है। जिनका पुलिस को सरेराह राजनीतिक रसूख में चूर होकर दबंगई दिखाने का विडियों वायरल हो रहा है। विडियों मेें नेताजी पुलिस को ही नही, बल्कि सूबे के गृहमंत्री को भी अपने पॉवर के सामने नापते नजर आ रहे है।

दरअसल पूरा मामला बालोद जिला के गिधवा गांव का है। बताया जा रहा है कि 15 फरवरी को पिनकापार पुलिस चौकी के स्टाफ ने ग्राम गिधवा गांव में लकड़ी लेकर आ रहे एक ट्रैक्टर को जांच के लिए रोक लिया था। ट्रैक्टर के चालक के पास टॉल ले जायी जा रही लकड़ियों के वैध दस्तावेज नही थे। लिहाजा पुलिस जवानो ने दस्तावेज के अभाव में गाड़ी को थाने ले जाने की बात कह दी। ट्रैक्टर के चालक ने अपने मालिक को फोन कर मामले की जानकारी दी, जिसके कुछ देर बाद ही वहां सफेद रंग की कार से राजनांदगांव निवासी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव ललित साहू मौके पर पहुंचे गये।

पुलिस ललित साहू से कुछ बात करती….उतने में वो पुलिस वालों पर ही फायर हो गये। अपनी राजनीतिक रसूख की सनक में ललित साहू ने सारी मर्यादा को तोड़ते हुए वर्दीधारी पुलिस जवानों के साथ जहां सरेराह जमकर गाली गलौच की, वही उन्होने ये तक कह दिया कि दम हो तो एसपी को बोल दो गाड़ी को ले जाकर दिखाये। खाकी पर राजनीतिक धमक का रौब दिखाना था, तो नेताजी ने अपने ही पार्टी के गृहमंत्री तक को नही बख्शा, विडियों में ललित साहू आवेश में आकर ये भी कहते दिख रहे है गृहमंत्री में दम नही है, जो ललित साहू की गाड़ी को रोक ले, पूछना तामृध्वज साहू से……विडियों में बकायदा ललित साहू अपने पद और अपना मोबाइल नंबर पुलिस जवानो को बताकर SP को बता देने की धौंस देते भी दिख रहे है।

जब इस पूरे प्रकरण में बालोद जिला के संबंधित पुलिस चौकी सेें जानकारी चाही गयी, तो उन्होने बताया कि पुलिस जवान गाड़ी में लदे लकड़ी की जांच कर रहे थे, तभी ललित साहू ने उनके साथ साथ अभद्र व्यवहार करते हुए गाली-गलौच की। सोशल मीडिया में वायरल इस विडियों की पुष्टि NW न्यूज नही करता है। लेकिन अगर इस वायरल विडियो में सच्चाई है, तो नेताजी ने पार्टी के इमेज को डेमेज जरूर किया है। ऐसे में इस पूरे प्रकरण में कांग्रेस आलाकमान क्या एक्शन लेती है, ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा, लेकिन एक बात तो तय है कि अब इस पूरे मुददे पर बीजेपी एक बार फिर कांग्रेस को घेरने की जरूर कोशिश करेगी।

Back to top button