क्राइम

CG VIDEO- क्लास रूम में स्टूडेंट की टीचर ने की जमकर पिटाई, विडियो हुआ वायरल, तो अब मामला थाने तक पहुंचा….

 

कोरबा 21 दिसंबर 2021- कोरबा में केंद्रीय विद्यालय में एक टीचर ने स्टूडेंट की जमकर पिटाई कर दिये जाने का मामला सामने आया है। शिक्षक जब छात्र की पिटाई कर रहा था, तभी स्कूल के ही एक स्टूडेंट ने इसका विडियों मोबाईल पर बना लिया, जिसे वायरल करने के बाद अब ये मामला तूल पकड़ लिया है।

पूरा मामला एनटीपीसी स्थित केंद्रीय विद्यालय का है। बताया जा रहा है कि यहां 9वीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र ने पिछले दिनों स्कूल में कुछ बदमाशी की थी, जिसकी शिकायत होने पर स्कूल के टीचर मनोज कुमार ने छात्र को क्लास रूम में सामने बुलाकर पहले तो जमकर फटकार लगाई, फिर जब बात नही बनी, तो गुस्सायें टीचर ने छात्र का बाल खींचते हुए उसके गाल पर ताबाड़तोड़ तमाचा जड़ना शुरू कर दिया।

क्लास रूम में जब ये वाक्या हुआ, तब स्कूल के ही एक छात्र ने इस पूरे घटनाक्रम का विडियों बना लिया। क्लास रूम में छात्र की पिटाई के वायरल विडियो में छात्र टीचर से माफी भी मांग रहा है, लेकिन टीचर इतने गुस्से में है कि वो उसकी जमकर पिटाई करने में लगा हुआ है। ये पूरा घटनाक्रम 18 दिसंबर का बताया जा रहा है।

अब पीड़ित छात्र के परिजनों ने मामले की शिकायत दर्री थाना में की है। इस पूरे मामले पर पुलिस अभी जांच करने की बात कह रही है। वही स्कूल प्रबंधन कुछ भी कहने से बचते हुए छात्र के द्वारा क्लास रूम में बैठकर कुछ कमेंट पास किये जाने की बात कह रहा है। जिससे टीचर मनोज कुमार नाराज हो गये, और फिर उन्होने स्टूडेंट को पीट दिया।
दर्री थाना प्रभारी पौरूष पुर्रे ने बताया कि दो दिन पहले पीड़ित छात्र और उसके परिजनों ने शिकाय कराई थी। लेकिन इसके बाद दोबारा दोनों पक्ष थाने नही पहुंचे है। वही स्कूल प्रबंधन इस पूरे मामले पर मामला सुलझ जाने की बात कहते हुए पल्ला झाड़ रहा है। फिलहाल सोशल मीडिया में कोरबा के केंद्रीय विद्यालय मे छात्र के साथ हुए इस मारपीट का विडियों जमकर वायरल होने के बाद एक बार फिर केंद्रीय विद्यालय सुर्खियों में है।

Back to top button