बिग ब्रेकिंग

CG बिग ब्रेकिंग : SP पर हाथी ने किया हमला….गंभीर रूप से हुए घायल, बिलासपुर किया गया रेफर…. पत्नी भी गंभीर रूप से जख्मी

पेंड्रा 3 नवंबर 2021। पेंड्रा से बहुत बड़ी खबर आ रही है। गौरेला-पेंड्रा-मरवारी के एसपी त्रिलोक बंसल को हाथी ने पटक दिया है। एसपी बंसल की हालत गंभीर बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक एसपी त्रिलोक बंसल के साथ हादसा उस वक्त हुआ, जब वो पेंड्रा के अमारू जंगल में हाथियों को देखने के लिए गये हुए थे। उनके साथ उनकी पत्नी भी थी। इस दौरान हाथियों ने उन्हें घेर लिया और फिर उन्हीं में से एक हाथी ने उन्हें सूड़ से उठाकर पटक दिया।

ये भी पढ़े- CG बिग ब्रेकिंग : SP पर हाथी ने किया हमला….गंभीर रूप से हुए घायल, बिलासपुर किया गया रेफर…. पत्नी भी गंभीर रूप से जख्मी

एसपी त्रिलोक बंसल के पीठ और सर पर चोट आयी है। उन्हें बिलासपुर लाया जा रहा है। इस घटना में उनकी पत्नी भी चोटिल हुई है। फिहलाह प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर अपोलो उन्हें भेज दिया गया है। कुछ देर के बाद त्रिलोक बंसल अपोलो पहुंचने वाले हैं। इधर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी ने बताया कि …

“फिलहाल एसपी त्रिलोक बंसल की स्थिति बेहतर है। उन्हें बिलासपुर लाया गया है। कुछ हाथियों ने उन्हें चोट पहुंचायी है, विस्तृत जानकारी अभी नहीं है। लेकिन उनकी स्थिति ठीक है, उनकी पत्नी भी घायल है”

 

Back to top button