हेडलाइन

छत्तीसगढ़ी एक्टर की मौत: फिल्म की शूटिंग कर लौट रहे थे वापस, स्कार्पियो-पिकअप में हुई टक्कर, एक्टर की मौत, दो की हालत नाजुक, आज ही होनी थी सगाई

बिलाईगढ़ 10 अप्रैल 2024। छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी बड़ी खबर है। भीषण सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ी एक्टर सूरज मेहर की मौत हो गयी। सूरज मेहर छत्तीसगढ़ फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आते थे। घटना बिलाईगढ़ के सरसींवा की है, जहां उनकी स्कार्पियों को पिकअप ने टक्कर मार दी। घटना में उनकी मौत हो गयी। आज ही उनकी ओड़िशा में सगाई होनी थी, लेकिन सगाई के पहले ही वो दुनिया छोड़ गये।

टक्कर इतनी भीषण थी की स्कॉर्पियो के सामने बैठे सूरज मेहर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सरसीवा पुलिस जब मौके पर पहुंचकर स्कार्पियो में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया। मृतक के शव को पीएम के लिए के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। सूरज अपने मां-बाप के इकलौती संतान थे। उनके निधन से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर।

इस घटना में स्कॉर्पियो सवार उनके  साथी आर्या वर्मा और ड्राइवर भूपेश पाटले गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें बिलाईगढ़ के अस्पताल में भर्ती करने के बाद बिलासपुर रेफर किया गया है। दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक सूरज मेहर उर्फ नारद मेहर फिल्म की शूटिंग से लौट रहे थे।

उनकी फिल्म आखिरी फैसला’ की शूटिंग चल रही थी। इससे पहले वो फिल्म ‘तोर मया के चिन्हा’ में दमदार अभिनय से चर्चित हुए थे। 40 वर्षीय सूरज मेहर का आज 10 अप्रैल बुधवार को ओडिशा के भठली में सगाई होनी थी। जिसके कारण ग्राम सरिया बिलाईगढ़ निवासी सूरज मेहर बिलासपुर में फिल्म शूटिंग करने के बाद स्कॉर्पियो से घर लौट रहे थे तभी पिपरडुला गांव के पास सरसीवा की और से आ रही पिकप वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

Back to top button