मनोरंजनहेडलाइन

Bigg Boss OTT 2 : एल्विश यादव ने जीती ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की ट्रॉफी, जानिये कितनी मिली प्राइज मनी

मुंबई 14 अगस्त 2023। एल्विश यादव ने बिग बॉस का ‘सिस्टम’ हिला दिया है. एल्विश बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर बन गए हैं. पिछले 16 सालों में बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के विनर का ताज अपने नाम किया है. ‘एल्विश की आर्मी’ और उनकी फैमिली खुशी से फूले नहीं समा रही है. हर कोई जश्न में डूबा हुआ है. सोशल मीडिया पर फैंस एल्विश की जीत को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

जीतने के बाद एल्विश यादव को अच्छी खासी प्राइज मनी मिली है. एल्विश अपने साथ बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर की ट्रॉफी ही नहीं बल्कि साथ में 25 लाख रूपए भी लेकर लौटे हैं. वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) लेकर घर में आए एल्विश से शुरुआत से ही घर में सिस्टम (Systumm) बना रखा था. एल्विश के कंटेस्टेंट के साथ उनके पंगे हुए और इसके लिए उन्हें सलमान खान से भी तगड़ी डांट पड़ी थी. 

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता का नाम तय हो चुका है.  26 साल के एल्विश यादव ने सभी कंटेस्टेंट को मात देकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है, एल्विश की जीत की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है. ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में सबसे पहले पुनीत सुपरस्टार एक ही दिन में बाहर हो गए थे. बिग बॉस ओटीटी 2′ में एल्विश यादव ने बाकी 4 घरवालों को कांटे की टक्कर दी. कहा जा रहा है कि घर में लाख कहासुनी के बावजूद एल्विश यादव ही इस शो के असली विनर बन गए हैं. एल्विश ने यह शो जीतकर धूम मचा दी है.

Back to top button