क्राइमहेडलाइन

दो छात्र डूबे : 24 घंटे बाद एक छात्र का शव गोताखोरों ने निकाला… एक की तलाश अभी जारी ..

जांजगीर 21 दिसंबर 2022। 24 घंटे बाद डूबे दो छात्रों में से एक छात्र का शव गोताखोरों ने बरामद कर लिया है। जांजगीर के अकलतरा में एक पिकनिक मनाने गये आत्मानंद स्कूल के दो छात्र डैम में डूब गये थे। करीब ढ़ाई से तीन बजे के करीब ये हादसा हुआ था, उसके बाद से ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम शव को ढूंढने में लगी थी। आज करीब24 घंटे बाद दो में से एक छात्र का शव बरामद कर लिया। जिस छात्र का शव बरामद किया गया है, उसका नाम प्रांजल देवांगन हैं। वहीं दूसरे छात्र दिव्यांश कटाक्वार की तलाश जारी है। स्कूल जाने के बहाने 8 छात्र देवरी डैम पिकनिक मनाने गए थे।

जानकारी के मुताबिक अकलतरा के देवरी के दो स्कूली बच्चे दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गये थे। इसी दौरान दो स्कूली छात्रों का पत्थरों में फिसलन की वजह से पैर फिसल गया। दोनों छात्र देवरी डेम में डूब गये। दोनों बच्चों को डूबते हुए स्थानीय लोगों ने भी देखा था, जिसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गयी।

घटना की सूचना पर तुरंत एसपी विजय अग्रवाल भी एक्शन में आये और उन्होंने मौके पर टीम को रवाना किया। गोताखोरों की टीम कल से ही सर्च आपरेशन में जुटी थी। छात्रों का नाम दिव्यांश कटकवार व प्रांजल देवांगन है। बलौदा थाना क्षेत्र के दोनों छात्र रहने वाले हैं।

Back to top button