टॉप स्टोरीज़प्रमोशन/पोस्टिंग

कोल इंडिया ब्रेकिंग – जे.पी द्विवेदी होगें WCL के नये तकनीकी निदेशक, 9 प्रतिभागियों को पीछे छोड़ अपना स्थान किया सुनिश्चित

 

कोरबा 9 अक्टूबर2021- वेस्टर्न कोल फिल्डस लिमिटेड( WCL) के तकनीकि निदेशक पद के लिए हुए साक्षात्कार में एनसीएल के महाप्रबंधक जयप्रकाश द्विवेदी का चयन किया गया है। लोक उद्यम चयन बोर्ड ने नई दिल्ली में हुए इस इंटरव्यू में कोल इंडिया के अनुसांगिक कंपनियों के महाप्रबंधक रेंक के 9 अफसरों ने इंटरव्य में हिस्सा लिया था।

 

इंटरव्यू में शामिल होने वाले अफसरों में महानदी कोल फिल्डस के जीएम अनिल कुमार सिंह सहित ईसीएल के जीएम सुकुमार दलपति, डब्लूसीएल के जीएम विष्णु कुमार गुप्ता, सीसीएल के जीएम मारथा कोटेश्वर राव, एसईसीएल के जीएम उदय त्रयंबक और एनसीएल के जीएम जयप्रकाश द्विवेदी सहित 9 लोगों ने साक्षात्कार में हिस्सा लिया था। जिसमें सभी अफसरों का साक्षात्कार लेने के बाद देर शाम लोक उद्यम चयन बोर्ड ने अंततः एनसीएल के जीएम जयप्रकाश द्विवेदी के कोल इंडिया में लंबे अनुभव और विशेषता के आधार पर डब्लूसीएल के तकनिकी निदेशक के लिए चयनित किया है। हम आपको बता दे कि वर्तमान में जयप्रकाश द्विवेदी एनसीएल की बड़ी कोयला परियोजना में से एक निगाही परियोजना के महाप्रबंधक है। अनुभव की बात करे तो जयप्रकाश द्विवेदी को ओपन कास्ट और भूमिगत कोयला खदान में 35 साल के कार्य का अनुभव है। एनसीएल से पहले जयप्रकाश द्विवेदी कोल इंडिया की सहायक कंपनी एसईसीएल के कोरबा जोन में महाप्रबंध के रूप में काम कर चूके है। उन्होने एसईसीएल में करीब 28 साल और ईसीएल में 4 साल की सेवा दी है। हम आपको बता दे कि बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय से माईनिंग इंजीनियरिंग करने के बाद वर्ष 1986 से जयप्रकाश द्विवेदी कोल इंडिया में अपनी सेवा दे रहे है, जो कि अब डब्लूसीएल के नये तकनीकि निदेशक के रूप में कोयला उत्पादन में अपने अनुभव साझा करेगें।

इन अफसरों ने लिया था साक्षात्कार में हिस्सा –

Back to top button