पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

कांग्रेस नेता ने चप्पल से पीटा: “मेरे बारे में क्या गलत-गलत बोलते हो” कहकर कांग्रेस के इस बड़े नेता ने चप्पल से पीटा, SP से शिकायत

कोंडागांव 22 जून 2023। कांग्रेस नेता रवि घोष पर मजदूर को चप्पल से पीटने का आरोप लगा है। इस मामले में युवक ने कोंडगांव एसपी से शिकायत की है। कल ही कांग्रेस संगठन में हुए बड़े फेरबदल के तहत रवि घोष को बस्तर का प्रभारी बनाया गया था। संगठन महामंत्री रवि घोष पर फरसगांव के रहने वाले युवक सुनील कुमार यादव ने आरोप लगाया है कि वो रवि घोष के बड़े भाई उत्तम घोष से मिलने के लिए गया था।

मुलाकात नहीं होने पर जब वो वापस लौट रहा था, तो उनके भाई रवि घोष ने उसे बुलाया और फिर कहने लगे कि तुम उनके बारे में गलत अफवाहें फैला रहे हो। रवि घोष ने कहा कि बोरगांव में जा जाकर ये कहते हो कि मजदूरों को पैसा नहीं देता हूं। ये कहते हुए रवि घोष ने अपना चप्पल निकाला और चप्पल से उसकी पिटाई कर दी।

सुनील कुमार यादव को चप्पल से पीटने के बाद रवि घोष वहां से चले गये, जिसके बाद सुनील यादव वहां से सीधे कोंडागांव एसपी आफिस पहुंचा और फिर एसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी। युवक ने कहा कि वह कांग्रेस नेता रवि घोष के भाई के पास काम के लिए गया था। जहाँ रवि घोष ने पिछले काम के लेबर पेमेंट विवाद को लेकर मुझे चप्पल से मारा जिससे वो आहत है।

Back to top button