पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

कांग्रेस Vs बीजेपी : निकाय चुनाव में जीत के अपने-अपने दावे…. CM बोले- “पिछली बार की तरह इस बार भी हम जीतेंगे”… बीजेपी बोली- “जनता अब उल्टे पांव विदा करने तैयार”

रायपुर 24 नवंबर 2021। आज से नगरीय चुनाव का बिंगुल फूंक गया है। 27 को अधिसूचना जारी होगी और 23 को मतगणना के साथ चुनावी पक्रिया खत्म होगी। 10 जिलों के 15 निकायों में होने वाले चुनाव के मद्देनजर बीजेपी और कांग्रेस दोनों के अपने-अपने दावे है। चुनाव में भाजपा और कांग्रेस दोनों की सबसे ज्यादा नजर 4 नगर निगमों पर रहेगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दावा किया है कि चुनाव में कांग्रेस शानदार जीत दर्ज करेगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जगदलपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि

“हमारी तैयारी पूरी है, जैसे पिछले समय सभी 10 नगर निगम जीते थे, उसी तरह ये नगरीय निकाय चुनाव भी हम जीतेंगें”

वहीं बीजेपी ने दावा किया है कि इस बार बीजेपी बेहतरीन जीत दर्ज करेगी। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा है कि प्रदेश में 15 नगरीय निकायों के लिए चुनावों में भाजपा पूरे दम-खम के साथ मुक़ाबले में उतरेगी। साय ने कहा कि इन चुनावों में कांग्रेस की हार का सिलसिला शुरू हो जाएगा और कांग्रेस नेताओं व प्रदेश सरकार के लोगों का सत्तावादी अहंकार चूर-चूर हो जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता पूरे पराक्रम के साथ अपना पुरुषार्थ सिद्ध करने तत्पर हैं। कांग्रेस लोकतंत्र के नाम पर सिर्फ़ ज़ुबानी जमाखर्च करती रही है और यह बात छत्तीसगढ़ में सत्ता सम्हालने के बाद से कांग्रेस नेताओं और कांग्रेस की प्रदेश सरकार ने हर क़दम पर साबित की है।

Back to top button