पॉलिटिकल

मिशन पर माथुर : आज से माथुर लेंगे ताबड़तोड़ सभाएं, 14 को पार्टी के शीर्ष नेताओं की लेंगे मीटिंग

रायपुर 11 जून 2023। भारतीय जनता पार्टी के महासम्पर्क अभियान के सिलसिले में भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर आज से ताबड़तोड़ सभाएं लेने वाले हैं। 14 जून तक विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे और सभाओं को संबोधित करेंगे। ।

भाजपा प्रदेश प्रभारी माथुर आज 11 जून को रायपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत रायपुर ग्रामीण विधानसभा में महासम्पर्क अभियान में शामिल होंगे। इसके बाद धरसींवा विधानसभा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ उनकी टिफिन बैठक होगी। श्री माथुर इसके बाद भाटापारा में आमसभा लेंगे और बलौदाबाजार पहुंचकर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

भाजपा प्रदेश प्रभारी श्री माथुर 12 जून को महासमुंद लोकसभा के धमतरी विधानसभा पहुँचेंगे और धमतरी के पुरानी मंडी में लाभार्थी सम्मेलन में उपस्थित रहेंगे। इसके बाद राजिम में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में मार्गदर्शन करेंगे। राजिम कार्यक्रम के बाद वे महासमुंद पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा प्रदेश प्रभारी श्री माथुर 13 जून को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। राजनांदगांव में एनएच 53 पर सीआरसी बिल्डिंग का अवलोकन करने के बाद जिला भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता करेंगे और बाद में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक करेंगे। यहां से प्रस्थान कर श्री माथुर मोहला के लाभार्थी सम्मेलन में शामिल होंगे। इसी दिन डोंगरगांव में होने वाली लोकसभास्तरीय आमसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा प्रदेश प्रभारी श्री माथुर 14 जून को राजधानी के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश कार्यालय में प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

Back to top button