बिग ब्रेकिंग

8 बारातियों की मौत : बारातियों से भरी बोलेरो और ट्रक में जोरदार टक्कर…..मौके पर ही 8 की मौत, 3 गंभीर…शादी से लौट रहे थे सभी

सिद्धार्थनगर 22 मई 2022। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक बड़ा हादसा होने से 8 लोगों की मौत हो गई. बारातियों से भरी अनियंत्रित बोलेरो सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी.  हादसे में 8 लोगों की जान चली गई. शुरुआती जानकारी के अनुसार हादसा बारात से लौटते समय हुआ है. गाड़ी में 11 लोग सवार थे.हादसे के बाद चीखपुकार मच गई. घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. आननफानन में हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. हादसे की वजह से यातायात बाधित हो गया. हालांकि पुलिस ने ट्रैफिक शुरू कराया.

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बांसी कोतवाली क्षेत्र एक गांव में बारात गई थी। देर रात लगभग 1:00 से 1:30 बजे के बीच बाराती बोलेरो में सवार होकर घर लौट रहे थे। टक्कर की तेज आवाज सुनकर स्थानीय निवासी मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी।

हादसे में महला गांव निवासी सचिन पाल (10 वर्ष) पुत्र कृपानाथ पाल, मुकेश पाल (35 वर्ष) पुत्र विभूती पाल, लाला पासवान (26 वर्ष) , शिवसागर यादव (18 वर्ष) पुत्र प्रभु यादव, रवि पासवान (19 वर्ष) पुत्र राजाराम, पिंटू गुप्त (25 वर्ष) पुत्र शिवपूजन गुप्त, और चिल्हिया थाना क्षेत्र के खम्हरिया गांव निवासी गौरव मौर्य की मौत हो गई। जबकि महला गांव निवासी राम भरत पासवान उर्फ शिव (48 वर्ष), सुरेश उर्फ चीनक (40 वर्ष) , विक्की पासवान (18 वर्ष), शुभम (20 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और चारों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने राम भरत व सुरेश उर्फ चीनक की हालत गंभीर देख बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

Back to top button