हेडलाइन

कारोबारी की मौत: कार और ट्रेलर में टक्कर, कारोबारी की मौत, बेटे सहित 3 की हालत गंभीर

पेंड्रा 3 सितंबर 2023 । छत्तीसगढ़ में हादसे का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। आये दिन हादसे में लोगों की जान जा रही है। रविवार को भी पेंड्रा में रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां एक स्क्रिप्ट कार को ट्रेलर ने टक्कर मार दी।

हादसे में एक कारोबारी की मौत हो गई। घटना पेंड्रा गोरेला मुख्य मार्ग की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक स्विफ्ट कार में सवार होकर रायपुर के रहने वाले व्यापारी पंकज अनल अपने बेटे अतुल अनल के साथ लौट रहे थे। कार में तीन अन्य लोग भी सवार थे। जैसे ही कर पेंड्रा गौरेला मुख्य मार्ग पर आगे बढ़ रही थी। तभी सामने से आ रही ट्रेलर ने स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी.

हादसे में व्यापारी पंकज अनल की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उनका बेटा अतुल अनल गंभीर रूप से घायल हो गया। कार में सवार दो अन्य लोगों की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल राहत कार्य शुरू किया। जब तक कार से कारोबारी पंकज अनल को बाहर निकल गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

वही तीन घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए सभी को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इधर हादसे की खबर के बाद रायपुर से परिजन बिलासपुर पहुंच चुके हैं।

Back to top button