ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

जनपद CEO पर गिरेगी गाज : शो-कॉज के बाद अब तीन सदस्यीय जांच टीम से मांगी रिपोर्ट… कलेक्टर प्रियंका बोली- कमिश्नर को भेजेंगे जांच रिपोर्ट

कांकेर 30 अगस्त 2022। हड़ताल स्थल पर मुख्यमंत्री और मंत्री पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में अंतागढ़ जिला पंचायत CEO पीआर साहू की मुश्किलें बढ़ सकती है। कलेक्टर प्रियंका शुक्ला ने CEO पीआर साहू को शो काज नोटिस जारी करने के साथ-साथ एक जांच टीम भी गठित कर दी है। जांच टीम से भी तीन दिन में रिपोर्ट मांगी है।

दरअसल 30 सितंबर को जनपद सीईओ पीआर साहू का सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सीईओ पीआर साहू मुख्यमंत्री, मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ अमर्यादित भाषा का उपयोग करते हुए अपना संबोधन दे रहे थे। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो कलेक्टर प्रियंका शुक्ला के पास पहुंचा, जिसके बाद कलेक्टर प्रियंका ने जनपद पंचायत सीईओ को नोटिस जारी करते हुए तीन दिन में जवाब तलब किया है।

वहीं कलेक्टर प्रियंका शुक्ला ने इस मामले में तीन सदस्यीय जांच टीम गठित की है। इस मामले में ज्वाइंट कलेक्टर जीएस नाग, अंतागढ़ एसडीएम केएस पैकरा और ट्रेजरी आफिसर रामानंद कुजाम की तीन सदस्यीय जांच टीम गठित की गयी है। इस मामले में NW न्यूज 24 से बात करते हुए कलेक्टर प्रियंका शुक्ला ने कहा कि …

एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद आधार पर मैंने नोटिस जारी किया है। तीन दिन में मैंने शो काज का जवाब मांगा है। वहीं तीन सदस्यीय जांच टीम से भी मैंने तीन दिन में रिपोर्ट मांगी है। जनपद सीईओ पर कार्रवाई का अधिकार कमिश्नर को होता है। इसलिए जो रिपोर्ट आयेगी, उसके आधार कार्रवाई के लिए कमिश्नर को लिखा जायेगा।

Back to top button