बिग ब्रेकिंग

जिला उपाध्यक्ष को गोलियों से भूना : बीच बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर युवा नेता को मारते रहे गोली …. भीड़ के बीच फिल्मी स्टाइल में मर्डर से मची सनसनी

 

कानपुर 2 अक्टूबर 2021। अपराधियों की हिमाकत तो देखिए सरेराह एक युवा नेता को गोली से भून दिया और फिर आराम से फरार हो गए। उत्तर प्रदेश के कानपुर में देर रात हुई इस घटना से हड़कंप मच गया है। समाजवादी पार्टी के युवा नेता की बीच बाजार में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। कानपुर सब्जी मंडी में कार सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। हत्या की वजह सामने नहीं आ सकी है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई सनसनीखेज हत्या की वारदात बर्रा 2 सब्जी मंडी में हुई। कार सवार बदमाशों ने सपा के नेता हर्ष यादव को दौड़ाकर ताबड़तोड़ गोलियां मार दीं। गोली मारने के बाद बदमाश आराम से गाड़ी में बैठकर भाग निकले। वहीं खून से लथपथ हर्ष को वहां मौजूद लोगों ने बाइक पर लादकर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज के साथ ही चश्मदीदों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक हर्ष यादव समाजवादी पार्टी युवजन सभा के कानपुर देहात के उपाध्यद पद पर थे। आपसी रंजिश जैसे मामले की भी पड़ताल की जा रही है।

Back to top button