टॉप स्टोरीज़

बिग बॉस ओटीटी 2′ जीतने के बाद Elvish Yadav की पॉलिटिकल सिस्टम में एंट्री, सीएम खट्टर के साथ फिर आए नजर

नई दिल्‍ली 21 अगस्त 2023 । बिग बॉस OTT का विनर बनने के बाद रविवार को एल्विश यादव का गुरुग्राम में मीट-अप रखा गया, जहां खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे। इस दौरान एल्विश ने राजनीति से जुड़े सवाल का भी जवाब दिया।

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव ने एक बार फिर से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की है। एल्विश ने पिछले हफ्ते अभिषेक मल्हान समेत तमाम कंटेस्टेंट्स को पिछाड़ते हुए ट्रॉफी और 25 लाख रुपये अपने नाम किए थे। एल्विश बिग बॉस के पहले ऐसे विनर हैं, जिनकी एंट्री वाइल्ड कार्ड के जरिए हुई। विनर बनने के बाद रविवार को एल्विश यादव का गुरुग्राम में मीट-अप रखा गया, जहां खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे। इस दौरान, राजनीति की संभावनाओं को लेकर भी एल्विश ने बड़ी बात कह दी।

सीएम खट्टर के साथ फिर आए नजर

बताया जा रहा है कि इस मीट-अप में तीन लाख से भी ज्यादा लोगों की भीड़ थी। लाखों लोगों के बीच सीएम खट्टर और एल्विश को बातचीत करता देखा गया। वहीं, मंच पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश यादव को सम्मानित किया। गुरुग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में हुए इस मीट-अप में एल्विश ने अपने फैंस को कहा- ‘मुझे इतना स्पेशल फील करने के लिए थैंक्यू और मुझे सीएम खट्टर साहब से भी मिल कर बहुत खुशी हुई है।’ 

एल्विश यादव ने बनाया नया रिकॉर्ड 
एल्विश यादव ने हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ के विनर और मशहूर रैपर एमसी स्टेन का इंस्टाग्राम पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। एल्विश अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आए, जहां उनसे बड़ी संख्या में लोग जुड़े। एल्विश यादव ने भारत में इंस्टाग्राम लाइव पर एक नया रिकॉर्ड बना डाला है।  

सीएम खट्टर ने किया ऐलान 
इस मीट-अप में सीएम खट्टर ने युवाओं को संबोधित करते हुए ऐलान किया कि 1 नवंबर को हरियाणा दिवस के दिन हरियाणा सरकार स्टेट लेवल टैलेंट हंट का कार्यक्रम आयोजित करेगी, जिसे सभी को अपना स्कील दिखाने का मौका मिलेगा। इस दौरान युवा प्रतिभा को सम्मानित किया जाएगा। 

Back to top button