स्पोर्ट्सहेडलाइन

होटल के बाहर गोलीबारी होने से इंग्लैंड क्रिकेट टीम हाई अलर्ट पर , गोली चलने से एक शख्स की मौत

दिल्ली 19 दिसंबर 2023|इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। इस दौरे पर इंग्लैंड की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। वह वनडे सीरीज पहले ही हार चुकी है और टी20 सीरीज में भी 1-2 से पीछे चल रही है। सीरीज का चौथा मैच उसके लिए करो या मरो जैसा रहने वाला है। लेकिन इस सीरीज के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

वेस्टइंडीज में हाई अलर्ट पर इंग्लैंड की टीम
इंग्लैंड क्रिकेट टीम चौथे टी20 मैच के लिए त्रिनिदाद पहुंची हुई है। त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में उनके होटल के सामने के दरवाजे से कुछ मीटर की दूरी पर दनादन गोलियां चली हैं। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है। इस घटना के बाद इंग्लैंड की टीम हाई अलर्ट पर है। द गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक, ईसीबी ने खिलाड़ियों को दो निर्धारित मैचों, एक गोल्फ सेशन और एक ट्रेनिंग सेशन को छोड़कर, होटल नहीं छोड़ने की सलाह दी है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने शानदार जीत दर्ज की थी। ग्रेनाडा में खेले गए इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 222 रन बनाए। जवाब में 19 ओवर तक इंग्लैंड ने तीन विकेट गंवाकर 202 रन बना लिए थे। इंग्लैंड को इस टी20 में जीत के लिए आखिरी छह गेंदों पर 21 रन की दरकार थी और हैरी ब्रूक ने 5 गेंदों पर ही टीम को जीत दिला दी थी।

Back to top button