हेडलाइन

“अधिवेशन की जिम्मेदारी से मुक्त करें”…PCC संगठन महामंत्री अमरजीत चावला ने लिखा पत्र, पढ़िए क्या लिखा है पत्र में…

रायपुर 17 फरवरी 2023। पीसीसी संगठन महामंत्री अमरजीत चावला ने कांग्रेस अधिवेशन को लेकर उन्हें दी गई जिम्मेदारी से मुक्त करने का अनुरोध किया है। इस बाबत अमरजीत चावला ने पीसीसी चीफ मोहन मरकाम को पत्र लिखा है। अमरजीत चावला ने पत्र लिखकर कारण बताओ नोटिस का हवाला दिया, जो उन्हे AICC की तरफ से जारी किया गया है।

AICC की नोटिस का जिक्र करते हुए अमरजीत चावला ने लिखा है कि प्रदेश में पार्टी का पूर्णकालिक अधिवेशन होने जा रहा है, जिसमें पार्टी की तरफ से उन्हें बहुत सारी जिम्मेदारियां दी गई है। लेकिन कुछ गलतफहमी की वजह से उनके खिलाफ अनुशासन समिति में शिकायत हुई है और नोटिस जारी किया गया है। अमरजीत चावला ने लिखा है कि अधिवेशन में उन्हें कई समितियों में शामिल किया गया है और जिम्मेदारियां सौंपी गई है। अब जबकि उन्हें नोटिस जारी हुआ है, तो ऐसे में उन्हें अधिवेशन के दौरान कार्यभार लेना उचित नहीं प्रतीत हो रहा है। ऐसे में उन्होंने अधिवेशन तक समिति के कार्यों से मुक्त करने का अनुरोध किया है।

हालांकि उन्होंने यह लिखा है कि पार्टी के संगठन कार्य को कार्यों को लेकर उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी वह उसका जरूर निर्वहन करेंगे।

Back to top button