मनोरंजन

हरयाणवी डांसर सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाची भीड़,आप भी देखें video

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले बड़ी संख्या में लोगों के दिल और दिमाग पर गर्दा मचा रहे हैं, जिन्हें देखने को हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री का जब जिक्र होता है तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम सामने आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

हरयाणवी डांसर सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाची भीड़,आप भी देखें video

सपना चौधरी जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले हर किसी को पागल और दीवाना बना देते हैं, जिनकी चाहती में लोग आपा खो बैठते हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे हर किसी का दिल जीतते दिख रहे हैं।

Read more : 2 जवान सस्पेंड: एसपी अंकिता शर्मा की सख्त कार्रवाई, पैसे लेने मामले में दो पुलिसकर्मियों की कर दी छुट्टी

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा जो लोगों के दिल पर धमाका मचा रहे हैं। आप देख सकते हैं कि उनके सुनीता बेबी के ऊपर लोग खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं। आपने उनकी वीडियो देख ली तो कुछ नहीं देखा जो हर किसा कि दिल जीतने का काम कर रहे हैं। इस वीडियो में हरियाणवी क्वीन लोगों के दिमाग में राज कर रही हैं, जिनकी चाहत में लोग दीवाने हो रहे हैं।

हरयाणवी डांसर सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाची भीड़,आप भी देखें video

सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा गर्दा कि खूब नाची भीड़
हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जिनके ऊपर लोग फिदा हो रहे हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी की चाहत में युवा और बुजुर्ग सब दीवाने हो रहे हैं, जिनके चाहने वालों की भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है।

Back to top button