हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

महादेव एप का हिमाचल कनेक्शन: आरोपी नीतीश दीवान को गिरफ्तार करने पहुंची हिमाचल पुलिस, नीतीश पर ये हैं आरोप ..

रायपुर 2 अप्रैल 2024।हर दिन महादेव ऐप से जुड़े नये नये कनेक्शन निकलकर सामने आ रहे हैं। बीते दिनों छत्तीसगढ़ में ईडी की रेड के बाद छत्तीसगढ़ के कई नेताओं और अफसरों के नाम सामने आये तो वहीं अब महादेव ऐप के तार हिमाचल से भी जुड़े होने का मामला सामने आ रहा है। जिसके बाद हिमाचल प्रदेश की टीम आरोपी नीतिश दीवान को गिरफ्तार रायपुर पहुंची है।

दरअसल हिमाचल प्रदेश की पुलिस आज अचानक प्रदेश की राजधानी रायपुर पहुंची। वहां की पुलिस ने हिमाचल प्रदेश में जिला कांगड़ा के थाना धर्मशाला में दर्ज मामले में प्रोडक्शन वारंट के लिए स्पेशल कोर्ट रायपुर में लगाया और प्रोडक्शन वारंट पर महादेव सट्टा घोटाला मामले के आरोपी नीतीश दीवान अपने साथ ले जाने के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी।

नीतीश दीवान द्वारा हिमाचल प्रदेश में महादेव सट्टा ऐप के लिए 100 से ज्यादा बैंक खाते खुलवाने के प्रमाण मिले हैं। जिसके बाद मामले में संबंधित थाने में एफआईआर दर्ज किया गया। मामले में दर्ज एफआईआर की पूछताछ के लिए हिमाचल पुलिस नीतिश दीवान को अपने साथ ले जाने के लिए रायपुर पहुंची है। गौरलतब हो कि नीतिश दीवान महादेव ऐप मामले में फिलहाल रायपुर जेल में बंद है।

Back to top button