हेडलाइन

CG ब्रेकिंग: नाबालिग बहनों सहित 3 लड़कियों के साथ गैंगरेप,कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाने के बाद की हैवानियत, जिससे मदद मांगी उसने भी बनाया हवस का शिकार

जशपुर 2 अप्रैल 2024। जशपुर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां दो सगी बहनों सहित तीन नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी है। बताया जा रहा है कि लड़कियों के परिचित उनके दोस्तों ने घुमाने का झांसा देकर साथ ले गए थे। इसके बाद कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाने के बाद लड़कियों के बेहोश होने पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर दो नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप की ये घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक सीतापुर निवासी सुनील अजगले,अभिषेक अजगले और एक नाबालिग आपस में दोस्त हैं। तीनों आरोपियों की नाबालिग लड़कियों से पहले से ही पहचान थी। पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने लड़कियों को अपनी कार में बैठाकर किलकिला मंदिर घुमाने ले जाने के नाम पर अपने साथ ले गये थे। किलकिला मंदिर से कापू होते हुए वे लड़कियों को मैनपाट की ओर ले गए। इस दौरान आरोपियों ने रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर तीनों लड़कियों को पिला दी। जब लड़कियां नशे में आकर बेहोशी की हालत में आने लगी,तब आरोपियों ने तीनों लड़कियों के साथ मैनपाट के जंगल में रेप की घटना को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद तीनों लड़कियों को आरोपी पत्थलगांव बस स्टैंड में छोड़कर फरार हो गये।

वहां से एक लड़की ने अपने एक नाबालिग दोस्त को मदद के लिए कॉल किया गया। आरोप है कि नाबालिग दोस्त भी उस लड़की को अपने साथ जशपुर के मिलन लॉज में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इस दौरान दोनों लड़कियां बस स्टैंड पर ही थीं। काफी देर इंतजार के बाद भी जब बहन नहीं लौटी, तो दोनों लड़कियों ने घर वालों को कॉल कर जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पत्थलगांव पुलिस से मदद मांगी और लड़की की तलाश शुरू की। पुलिस ने जब लॉज के कमरे में छापा मारा तो दोनों आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 3 नाबालिग बच्चियां से उनके 3 दोस्तों ने रेप किया है। तीनों लड़कियां 15 से 17 साल की हैं। एसपी शशि मोहन सिंह के निर्देश में पुलिस की 2 टीमें गठित की गई थीं। पुलिस ने इस वारदात में शामिल सुनील अजगले,अभिषेक अजगले और दो नाबालिगों को पकड़कर हिरासत में ले लिया है।

Back to top button