Automobile

EV लवर्स की बल्ले-बल्ले बेहद सस्ती हुई MG Comet EV जो पकड़ेगी धुआँधार तेजी,देखे अनचाहे फीचर्स

मात्र 6 लाख रूपये में MG Comet EV को बनाये अपना,जिसमे मिलेगी 10.25 इंच की स्क्रीन,देखे स्पेसिफिकेशन ev लवर्स की बल्ले-बल्ले बेहद सस्ती हुई mg कॉमेट ev जो पकड़ेगी धुआँधार तेजी,देखे अनचाहे फीचर्स,आइये आपको हम इलेक्टिक कार के बारे में डिटेल में बताते है-

EV लवर्स की बल्ले-बल्ले बेहद सस्ती हुई MG Comet EV जो पकड़ेगी धुआँधार तेजी,देखे अनचाहे फीचर्स

यह भी पढ़िए: CG: इधर डिप्टी सीएम ने दिखाया कड़क रुख, उधर मस्कट में रिहा हो गयी दीपिका, विजय शर्मा ने महिला से किया वादा, आपको छत्तीसगढ़ लाने की हम व्यवस्था करेंगे

MG Comet EV हुई बेहद सस्ती

MG Comet EV ने अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार एमजी कॉमेट ईवी की कीमत में बड़ी कटौती की है। ये कटौती ऐसे समय में भी हुई है, जब दूसरी ऑटो कंपनी अपने कंसल्टेंसी प्रोडक्शन कास्ट ग्रोथ कंपनी का अधिग्रहण बढ़ा रही है। अभी तक एमजी कॉमेट ईवी के एक्स शोरूम की कीमत 7 लाख 98 हजार रुपये थी, जो आपको अब तक 1 लाख रुपये की कीमत केवल 6 लाख 99 हजार रुपये में मिलती है।

MG Comet EV के डिफरेंट वेरिएंट की कीमत

MG Comet EV के तीन दिग्गज लेवल-पेस, प्ले और समीक्षा में शामिल है। कंपनी ने एडवांस लेवल पेस की अलग-अलग कीमत बताई है, जो 6.99 लाख रुपये (एक्स-शोरुम) है। वहीं, अन्य दो अलग-अलग वेरिएंट्स का अभी तक अपडेट नहीं दिया गया है। बता दें कि इस शहर में उपयोग किए जाने वाले ध्यान में उत्पाद तैयार किए जाते हैं।

EV लवर्स की बल्ले-बल्ले बेहद सस्ती हुई MG Comet EV जो पकड़ेगी धुआँधार तेजी,देखे अनचाहे फीचर्स

MG Comet EV की ड्राइविंग रेंज डिज़ाइन

MG Comet EV कार में 17.3kWh की बैटरी है और इस इलेक्ट्रिक कार में दी गई बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि यह कार 230 किमी तक एक बार फुल चार्ज हो जाती है। उम्मीद की जा रही है कि ये कार स्टैंडर्ड 3.3kW AC चार्जर के साथ आ सकती है जो लगभग 7 घंटे में कार को फुल चार्ज कर सकती है!

MG Comet EV में इस प्रकार होगी बैठक व्यवस्था

MG Comet EV कार को कॉम्पेक्ट बॉक्सी डिजाइन के साथ लाया गया है, ये कार दो सिलेंडर के साथ आती है। बता दें कि इस कार में एक बार केवल चार लोग ही सवार हो सकते हैं। इस कार में छोटी पहिए देखने को मिलेंगी, बता दें कि इस कार में कंपनी ने 12 इंच के पहिए रखे हैं, जो भारत में अब तक के सबसे छोटे पहिये वाले पहिए हैं!

Back to top button