अध्यातम

26नवंबर का राशिफल : जॉब में प्रमोशन, जानें मेष से मीन वालों का पूरा राशिफल,जाने आज का राशिफल…

मेष राशि –उच्च पदाधिकारियों द्वारा काम की सराहना होगी और वे आपके प्रेरणा स्रोत बनेंगे. आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आज आपका दुःख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा. रोमांस घूमना-फिरना और पार्टी रोमांचक तो होंगे, लेकिन साथ ही थकाऊ भी रहेंगे.

वृष राशि –आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आज आप अपने कौशल से अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करने में सफल रहेंगे. कार्य क्षेत्र में भी आज किसी व्यापारी या अधिकारी से आपकी अनबन हो सकती है.

मिथुन राशि – आज आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे. किसी घरेलू सामान की खरीदारी करनी पडे़गी. किसी से बातचीत करते समय शब्दों का ध्यान जरूर रखें. पारिवारिक विवादों का निपटारा होगा. महिलाएं रसोई घर में काम करते समय सावधानी बरतें.

कर्क राशि – नौकरी में तरक्की के योग हैं. अपने नजरिए को दूसरों पर न थोपें, विवाद से बचने के लिए दूसरों की बातें भी ग़ौर से सुनें. किसी पुरानी बात को लेकर आपकी चिंता बढ़ सकती है. आपको विवादों से दूर रहने की कोशिश करनी चाहिए. आज पूरे दिन किसी न किसी काम में उलझे रहेंगे.

सिंह राशि – आज का दिन आपके लिए उत्तम फलदायक रहेगा. आज आपको संतान पक्ष की ओर से भरपूर सुख व सहयोग दोनों मिलेगा. यदि आज आप किसी वाहन संबंधित कोई सौदा करने जा रहे हैं, तो उसमें किसी सदस्य से सलाह मशविरा अवश्य करें.

कन्या राशि –आज आप अपने माता-पिता के साथ शॉपिंग के लिए जाएंगे, वहां आपको अच्छा डिस्काउंट मिलेगा. इस राशि के जो लोग टूर एंड ट्रेवल से जुड़े हैं उनकी आय में बढ़ोतरी होगी. परिवार में किसी बड़े काम की जिम्मेदारी संभालने को मिलेगी जिसमें आप सफल भी रहेंगे.

तुला राशि –आज किसी के साथ वाद-विवाद न कीजिएगा. आपको थोड़ी सुस्ती महसूस हो सकती है. किस्मत का साथ मिलेगा. दूसरों के मामले में दखल न दें. गुस्से के कराण बनती बात बिगड़ सकती है. बच्चों के साथ बातचीत और कामकाज में आप कुछ परेशानियाँ महसूस करेंगे

वृश्चिक राशि –आज का दिन आपका परोपकार के कार्यों में व्यतीत होगा. आज आप अपने धन का कुछ हिस्सा गरीबों की सेवा में व्यतीत करेंगे. इस संबंध में आज ऑफिस में कार्य करने वाले लोगों का मूड खराब हो सकता है, जिसके कारण वह परेशान रहेंगे.

धनु राशि – आज माता-पिता अपने बच्चों के साथ कहीं आस-पास पिकनिक स्पॉट पर जाने का मन बनाएंगे. किसी समारोह में जाने की प्लानिंग भी करेंगे. ऑफिस में माहौल अनुकूल रहने वाला है. बॉस की बातों को ध्यान से सुनने के बाद ही अपनी कोई राय देनी चाहिए.

मकर राशि – रिश्तेदारों की वजह से कुछ तनाव पैदा हो सकता है. समय-समय पर अपने किए कार्यों का अवलोकन करें. पारिवारिक जीवन की बात करें तो आपको अपने माता-पिता के विचारों को महत्व देना होगा. यदि वे आपको कोई सलाह देते हैं तो उस पर गौर जरूर करें. आलस्‍य व थकान का अनुभव करेंगे.

कुंभ राशि –आज का दिन आपके लिए सफलता दिलाने वाला रहेगा. आज संतान को नौकरी में किसी बड़ी उपलब्धि की प्राप्ति होगी, जिसके कारण आपके मन में हर्ष होगा, लेकिन यदि आपको कोई भी बीमारी हो, तो उसे नजरअंदाज बिल्कुल ना करें, नहीं तो भविष्य में वह कोई भयंकर बीमारी का रूप ले सकती है.

मीन राशि- नौकरीपेशा लोगों को सहकर्मियों के साथ हुए विवाद को भूलते हुए, आगे बढ़ना चाहिए. व्यापारिक उद्देश्य से आज आपको छोटी यात्रा करनी पड़ सकती हैं, कारोबार से संबंधित जरूरी दस्तावेज रखना न भूलें.

Back to top button