अध्यातम

30 दिसंबर का राशिफल : मेष, कर्क,धनु,मीन राशि वालों के बिगड़ सकते है बनते काम , जाने आज का राशिफल..

मेष राशि -आज का दिन आपके लिए भाग दौड़ भरा रहने वाला है। आपने यदि किसी नये निवेश में हाथ डाला, तो इससे आपको नुकसान होगा। हालांकि बिजनेस में आपकी एक के बाद डील फाइनल होगी, जो आपकी खुशी का कारण बनेगी। आपको संतान की संगत की ओर विशेष ध्यान देना होगा।

वृषभ राशि – आपकी बात और काम का असर लोगों पर हो सकता है‌। लोग आपकी बातें सुनेंगे। किसी बैठक-समारोह का बुलावा भी आज आपको मिल सकता है‌। परिवार वालों का पूरा समर्थन और सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि – आज का दिन कई मायनों में आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और सेहत में सुधार होगा। किसी यात्रा पर जाने के योग बनेंगे। दांपत्य जीवन में चले आ रहे तनाव से मुक्ति मिलेगी|

सिंह राशि – सामाजिक दायरे में आप बहुत सक्रिय और सफल भी हो सकते हैं। किसी भी कठिन परिस्थिति में कई लोग आपका साथ देने के लिए तैयार रहेंगे। ज्यादातर दोस्त आपके साथ हैं और आपका साथ निभाएंगे‌।

कन्या राशि- आज आप अपने ऑफिस के किसी पुरानी योजना की सफलता मिलने से बहुत अधिक आत्मविश्वास से भरे हुए रहेंगे. ऑफिस के कार्यों को लेकर आपको आज सजगता बनाए रखनी होगी. तभी आपको कामयाबी मिलेगी. आपके अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न होकर आपका प्रमोशन कर सकते हैं.

तुला राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपको आपके दफ्तर में कार्य करने में मन तो लगेगा परंतु आप अपने कार्यों को बिना गलती के करें तो अच्छा रहेगा. मीडिया लाइन में नौकरी करने वाले जातकों को आज बहुत अधिक एक्टिव रहना होगा, तभी आपको कामयाबी की प्राप्ति हो सकती है.

वृश्चिक राशि- आलस शरीर के लिए घातक हो सकता है. आप अपनी नौकरी में अनावश्यक रूप से छुट्टी भी ना ले अन्यथा, आपकी सैलरी कट कर मिल सकती है, जिसके कारण आपको अपना घर का खर्च चलाने में परेशानी भी आ सकती है.

धनु राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप अपने दफ्तर में किसी प्रकार का भी निर्णय लेते समय सभी की राय का ध्यान रखें. अपने बड़े अधिकारियों से सुझाव करने के बाद ही आप किसी नतीजे पर पहुंचे.

मकर राशि- नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपको आपके ऑफिस में बहुत ही अधिक हिम्मत के साथ कार्य करना होगा. अपने बड़े अधिकारियों से किसी प्रकार की भी बहस करने से बचे, अन्यथा आपकी उनसे किसी बात को लेकर कहा सुनी हो सकती है.

कुंभ राशि- आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपना अपने दफ्तर में अपना काम बनाने के लिए किसी और पर बेवजह के आरोप ना लगाये, यह करना कतई अच्छा नहीं है. अन्यथा, आप स्वयं भी परेशानी में फंस सकते हैं.

मीन राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज आपके दफ्तर में आपके बॉस आपके कार्य से बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे. आप कार्य की ऐसी ही स्थिति बनाए रखें, जिससे आपके बॉस आपसे प्रसन्न होकर आपकी नौकरी में प्रमोशन कर सकते हैं.

Back to top button