अध्यातम

2 नवंबर का राशिफल : इस राशि का कष्ट होगा दूर,इनके किस्मत का खुलेगा ताला ,जाने आज का राशिफल

मेष राशि-आज आपका चंचल स्वाभाव कुछ लोगों को पसंद आयेगा। आज आप अपने व्यवसाय की गति बढ़ाने के लिए नया प्लान तैयार करेंगे। अगर आप वाहन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा रुक जाये। लम्बे समय से सोचा हुआ कार्य आज पूरा हो जाएगा। आज आपको आय के नये स्त्रोत प्राप्त होंगे।

वृष राशि-आज दिन ठीक-ठाक रहेगा। इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहेगा, वह ऑनलाइन शॉपिंग करेंगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज किसी मल्टीनेशनल कंपनी में इंटरव्यू के लिए बुलावा आयेगा। दाम्पत्य जीवन में आज मधुरता बनी रहेगी।

मिथुन राशि-आज आप परिवारवालों के साथ समय बिताएंगे। घर में खुशी का महौल बना रहेगा। इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज अचानक कोई बड़ा फायदा होने के योग बन रहे हैं। टेन्ट हाउस का व्यवसाय करने वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। कहीं रुका हुआ पैसा आज वापस मिलेगा।

कर्क राशि-आज राजनीति से जुडे लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। आज अपने उच्चाधिकारी के सामने बात रखने पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। महिलाएं अपने जीवनसाथी को आज कुछ मीठा बना कर खिला सकती है, दोनों के बीच रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। स्वास्थ्य आज पहले से काफी अच्छा रहेगा।

सिंह राशि-आज परिवार के सभी सदस्यों को आनन्द की प्राप्ति होगी। इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज अचानक कोई बड़ा फायदा होगा। आपके व्यापार में दिन दूनी रात चौगुनी वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत बना रहेगा। छात्रों को किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हाथ लगेगी। बिना वजह घर के किसी सदस्य पर गुस्सा करने से बचे।

कन्या राशि- इन राशि के लोगों के लिए दिन बहुत ही बढ़िया रहेगा. काम के सिलसिले में भाग दौड़ करनी पड़ सकती है. अविवाहितों के लिए अच्छा समाचार मिल सकता है. परिवार में अच्छा माहौल रहेगा. बच्चों के साथ इनडोर गेम खेलने से एक्सरसाइज के साथ मनोरंजन भी हो जाएगा.

तुला राशि- तुला राशि के जातकों के लिए दिन बहुत उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. लव लाइफ ठीक रहेगी. आज ऑफिस में काम का तनाव रहेगा. प्रेमी के साथ रोमांटिक डिनर पर जा सकते हैं. व्यापार ठीक रहेगा, शाम को लाभ होगा.

वृश्चिक राशि- इन जातकों के लिए बुधवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. आज के दिन बिजनेस मध्यम रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर आज कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. ऑफिस में ज्यादा काम रहेगा जिससे थकान हो सकती है. किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं.

धनु राशि- धनु राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी भी ठीक ठाक रहेगी. मां की सेहत का ध्यान रखें, तबीयत बिगड़ सकती है. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें. ऑफिस मे किसी भी प्रकार की राजनीति से बचें.

मकर राशि- इन जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. आज के दिन व्यापार अच्छा रहेगा. व्यापार में बहुत अधिक समय देंगे और बहुत अधिक मेहनत करेंगे. घर से बाहर जाते समय अपने बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेना ना भूले. मां की सेहत का ध्यान रखें. पति-पत्नी के बीच आपसी समझ बढ़ेगी.

कुंभ राशि- कुंभ राशि के लिए दिन कुछ नरम रह सकता है. महिलाएं आज खूब सजेंगी. किसी पूजा पाठ में शामिल होंगी. छात्र अपनी पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं. कामकाज ठीक रहेगा.

मीन राशि-आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज आपके सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे। आज आपको किसी सामाजिक समारोह में सम्मलित होने का मौका मिलेगा। आज आपकी बातों से लोग प्रभावित होंगे। छात्रों को आज बेहतर परिणाम हासिल होंगे। कई दिनों से चल रही दोस्ती आज प्यार में बदल सकती है।

Back to top button