Uncategorized @hi

10 करोड़ का बिका जूठा सैंडविच ,फेस्बूक पर वायरल हुआ फोटो ,जानिए वजह..

दिल्ली 14 जनवरी2024| दुनिया में किसकी किस्मत कब बदल जाए, इस बात का किसी को अंदाजा नहीं है। कौन कब फैमस हो जाए इस बात की भी कल्पना नहीं की जा सकती है। एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। मामला ये है कि फेसबुक पर सैंडविच की कीमत 1.3 मिलियन यानि 10 करोड़ रूपये बताई जा रही है। हैरानी की बात तो ये है कि यह सैंडविच आधा खाया हुआ यानी जूठा सैंडविच हैं। लेकिन इसके बावजूद सैंडविच की कीमत 10 करोड़ रूपये की बताई जा रही हैं। जिसकी कीमत सुनकर लोग बेहद हैरान हो गए हैं, और काफी कन्फ्यूज भी हैं।

आज-कल हर किसी को एक सैंडविच की कीमत पता होती है। जो दुनिया के लगभग सभी देशों में अलग-अलग वैराइटी के साथ आसानी से मिल जाता है। लेकिन आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि विश्वभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला ऐप यानि फेसबुक पर आधा खाया हुआ सैंडविच को 10 करोड़ रूपये की कीमत से बेचा जा रहा है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब इस तरह की चीज फेसबुक जैसे प्लैटफॉर्म पर पोस्ट की गई हो. इससे पहले एक शख्स ने अपने लंच की तस्वीर यहां पोस्ट कर दी थी. जिसमें पके हुए आलू और फली की सब्जी थी.

उसने ये भी लिखा कि उसके पास खाने के लिए प्लेट नहीं है. इसलिए इस लंच को माइक्रोवेव की कांच की प्लेट पर रखा हुआ है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मैं एक मोबाइल इंजीनियर हूं. मेरी वैन में माइक्रोवेव है लेकिन कुछ भूल गया हूं इसलिए मुझे माइक्रोवेव की प्लेट का इस्तेमाल करना पड़ रहा है. मुझे माफ करें.’ इसे लेकर भी लोगों ने फेसबुक पर काफी हैरानी जताई|

Back to top button