Uncategorized @hi

Airtel और Jio कंपनी का तगड़ा ऑफर , अब फ्री में उठा सकेंगे WiFi का मजा

Airtel और Jio कंपनी का तगड़ा ऑफर , अब फ्री में उठा सकेंगे WiFi का मजा

Airtel और Jio कंपनी का तगड़ा ऑफर , अब फ्री में उठा सकेंगे WiFi का मजा आपके पास मोबाइल है और एक दिन के लिए डेटा खत्म हो जाए तो पूरा दिन अजीब जाता है ,और कई काम भी रुक जाते है।भारत में डेटा देने के लिहाज से कई बड़ी कंपनियां यूजर्स के दिल पर राज करती हैं, जिसका ग्राहक लाभ भी उठाते है।

यह भी पढ़े : Credit Card : अब घर बैठे अपने क्रेडिट कार्ड को करे अपडेट,देखे पूरी प्रोसेस

Airtel और Jio कंपनी का तगड़ा ऑफर , अब फ्री में उठा सकेंगे WiFi का मजा

एयरटेल, जियो और वोडाफोन-आइडिया जैसी कंपनी भारत में काफी राज करने में लगी है , महानगरों से लेकर गांव और कस्बों में इन सभी कंपनियों के टावर मिलते हैं। हर क्षेत्र में इंटरनेट स्पीड अच्छे होने के कारण कंपनियों के ही यूजर्स नंबर भी काफी सिरेमल किये जाते है।

अब आप मुफ्त में वाई फाई सुविधा  घर पर आसानी से लगवा सकते हैं, जिससे आपको नेट संबंधित किसी तरह की परेशानी नहीं आएगी । अब सरकार की कंपनी द्वारा फ्री वाई फाई सुविधा दी जाएगी।

भारत में नाम मात्र के लिए कंपनियों की तरफ से लोगों को वाई फाई सुविधा प्रदान की जाती है। बड़ी सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल की तरफ से अब बंपर सुविधा दी जाएगी। बीएसएनएल द्वारा हर घरों में फ्री वाई फाई कनेक्शन लगवा सकते है।

कंपनी का यह ऑफर बाकी जियो, एयरटेल के ऊपर भी काफी भारी पड़ रहा है। नए यूजर्स को वाई फाई कनेक्शन के लिए कोई इंस्ट्रॉलेशन चार्ज की जरूरत नहीं पड़ने वाली है , इंस्टॉलेशन पूरी तरह से मुफ्त में है। कंपनी ने ऑफर को 31 मार्च 2024 तक रखा है , लेकिन इसे एक साल आगे बढ़ाने का फैसला लिया किया है। इससे यूजर्स इससे जिन लोगो ने अभी तक लाभ नहीं उठा सके उनके लिए काफी अच्छा मौका है।

घर में वाई फाई का नया सेटअप लगाने की सोच रहे हैं तो फिर आपकी मौज होने वाली है। बीएसएनएल का वाई-फाई लगाने पर कंपनी की ओर से सेटअप का कोई पैसा नहीं लगने वाला है। यूजर्स को अब केवल प्लान का भुगतान करना पड़ेगा। इसके लिए कोई अलग से पैसे नहीं देने होंगे। आप नया केनकशन लेना चाहते हैं तो इसके लिए तुरंत आवेदन कर सकते हैं। जिसके लिए आपको इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर क्लिक करना है।

यह भी पढ़े :T20 World Cup Team India: टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका, राहुल, ईशान की छुट्टी, इसकी हुई वापसी

Back to top button