हेडलाइन

HRA आर्डर निरस्त, ब्रेकिंग : गृहभाड़ा भत्ता को लेकर जारी हुआ निर्देश हुआ निरस्त.. पढ़िये कलेक्टर ने क्या लिखा..

जशपुर 16 नवंबर 2022। गृहभाड़ा भत्ता को लेकर जशपुर कलेक्टर का निर्देश कल से काफी चर्चाओं में था। कलेक्टर जशपुर ने सभी DDO को गृह भाड़ा भत्ता निश्चित दर पर ना देकर प्रतिवर्ष बढ़ते हुए दर पर देने का निर्देश दिया था। इस आदेश के बाद पूरे प्रदेश में HRA को नयी बहस छिड़ गयी थी। अब जशपुर कलेक्टर ने HRA को लेकर दिया निर्देश वापस ले लिया है।

15 नवंबर को जारी HRA के आदेश को निरस्त करते हुए कलेक्टर रवि मित्तल ने लिखा है कि…

कार्यालयीन पत्र क्रमांक/5651/ वित्त लेखा/2022-23 जशपुर दिनांक 15. 11. 2022 के संदर्भित पत्र में गृहभाड़ा भत्ता प्रदाय करने के संबंध में जारी किये गये पत्र एतद द्वारा निरस्त किया जाता है

कलेक्टर, जशपुर

कल कलेक्टर जशपुर ने जारी किया था HRA को लेकर ये आदेश

जशपुर में कलेक्टर ने गृहभाड़ा भत्ता को लेकर नया निर्देश दिया था। जिसमें उन्होंने लिखा है कि गृहभाड़ा भत्ता निश्चित दर पर ना देकर हर साल बढ़ते हुए दर पर दिया जाने को कहा था । उन्होंने सभी विभाग के डीडीओ को इस संदर्भ में निर्देश जारी कर दियाथा। लेकिन अब उस आदेश को निरस्त कर दिया गया है। जारी निर्देश के मुताबिक उन्होंने लिखा था कि ..

सातवें वेतनमान के लागू हो जाने के बाद भी वर्षों में छठवें वेतनमान को काल्पनिक रूप से निरंतर मानते हुए इस पर होने वाली वार्षिक वेतन वृद्धि को जोड़कर प्राप्त बढ़े हुए मूल वेतन पर गृह भाड़ा भत्ता की गणना कर सातवें वेतनमान में गृहभाड़ा भत्ता प्रदाय करें। इस प्रकार गृह भाड़ा भत्ता निश्चित दर पर ना देकर प्रतिवर्ष बढ़ते हुए दर र दिया जाना है। तदनुसार कार्रवाई करें।

Back to top button