हेडलाइन

CG-पति को बना लिया भाई: पिता ने जबरन करायी शादी, तो पति को बांध दी राखी, फिर ट्वीट किया तो मचा हंगामा, अजब प्रेम की गजब कहानी

कांकेर 12 जून 2023। कांकेर में अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है। जहां पिता ने जबरन शादी करा दी, तो बेटी ने पति को ही राखी बांध दी। युवती पहले से ही शादी शुदा थी, लेकिन पिता ने जबरन उसकी शादी किसी और जगह करा दी थी। पति को भाई बनाने के बाद भी जब युवती को प्रेमी तक पहुंचने का रास्ता नहीं मिला, तो उसने ट्वीट कर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व एक्टर सोनू सूद से मदद मांगी। उसी ट्वीट में से एक ट्वीट नारी निकेतन तक पहुंची, जिसके बाद युवती का रेस्क्यू किया गया।

मामला कांकेर जिले के अंतागढ़ का है। ट्वीट करने वाली लड़की मूल रूप से राजस्थान की रहने वालीहै, जिसकी शादी पिता ने अंतागढ़ में करवा दी। दरअसल राजस्थान के बालेसर जिले के एक गांव में युवती का साथ ही पढ़ने वाले युवक के साथ प्रेम संबंध था। कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह जनवरी 2023 में घर से भाग गया और कोर्ट में शादी कर ली। लड़की के पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। करीब दस दिन बाद दोनों की तलाश कर बलेसर थाने लाया गया। यहां बयान दर्ज कराने के बाद दोनों अलग हो गए।

फिर लड़की के पिता ने करीब एक माह पूर्व कांकेर के अंतागढ़ में बेटी की शादी करा दी. बेटी की लव मैरिज की जानकारी भी लड़के के परिवार को नहीं दी गई। शनिवार को अंतागढ़ पुलिस नवविवाहिता के घर पहुंची और उसे वहां से छुड़ाया. इसी बीच खुलासा हुआ कि जिस लड़की को अंतागढ़ के परिजन बहू बनाकर अपने घर लाए हैं। वह पहले से ही शादीशुदा है और अपने पहले पति के पास वापस जाना चाहती है। फिलहाल उसे कांकेर के सखी सेंटर में रखा गया है।

Back to top button