स्पोर्ट्स

IND VS ENG: इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में होगी हार्दिक पांड्या की वापसी..

25 अक्टूबर 2023|टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे. हालत यह थी कि उन्हें फौरन मैदान से बाहर जाना पड़ा था. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में भी वह नजर नहीं आए थे. अब टीम इंडिया के अगले वर्ल्ड कप मुकाबले में उनकी वापसी को लेकर ताजा अपडेट आया है.

इस अपडेट के मुताबिक, 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टीम इंडिया के अगले मैच में भी हार्दिक पांड्या मैदान पर नहीं उतर पाएंगे. एक बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से यह अपडेट आई है. इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वह चोट से रिकवर हो चुके हैं, लेकिन बीसीसीआई इस मैच विजेता खिलाड़ी के मामले में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती है.

बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया है, ‘हार्दिक शायद लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में नहीं होंगे. उनकी चोट गंभीर नहीं है. सिर्फ एहतियातन उन्हें इस मैच में आराम दिया जा सकता है.’

गैर जरूरी रिस्क लेने से बचेगी टीम इंडिया
टीम इंडिया अब तक इस टूर्नामेंट में अपने सभी पांच मुकाबले जीती है. इस दौरान उसने ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड जैसी बड़ी टीमों को भी एकतरफा अंदाज में धूल चटाई है. पॉइंट्स टेबल में वह टॉप पर काबिज है और सेमीफाइनल में उसकी जगह लगभग तय मानी जा रही है. टीम इंडिया अब अगले मैच में इंग्लैंड के सामने होगी. इंग्लैंड ने अब तक इस टूर्नामेंट में अपने चार में से तीन मैच गंवाए हैं. टीम इंडिया की स्थिति इंग्लैंड के खिलाफ बेहद मजबूत नजर आ रही है. यही कारण है कि भारतीय टीम इस मुकाबले में किसी भी तरह का गैर जरूरी रिस्क नहीं उठाना चाहेगी.

Back to top button