बिग ब्रेकिंग

शिक्षिका का अपहरण: स्कूल के लिए निकली शिक्षिका का बीच रास्ते में ही अपहरण, लवारिश हालत में मिली स्कूटी

केकड़ी 8 अक्टूबर 2023। राजस्थान के केकड़ी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। स्कूल के लिए निकली शिक्षिका का बीच रास्ते से किडनैप हो गया। शिक्षिका के किडनैपिंग की खबर से हड़कंप मच गया है, इधर पुलिस शिकायत के आधार पर जांच में जुट गयी है। शिक्षिका का नाम मनराज बाई है। शिक्षिका स्कूल जाने के लिए अपनी स्कूटी से निकली थी, लेकिन वो ना तो स्कूल पहुंची और ना ही घर लौटी। रास्ते से थोड़ा दूर उसकी स्कूटी लावारिश हालत में मिली है।

मनराज बाई बतौर सहायक शिक्षिका प्राथमिक विद्यालय कल्याणपुरा (बिराटिया खुर्द) में पदस्थ है। जानकारी के मुताबिक शिक्षिका पिछले कुछ महीन से लिव इन में रह रही थी। रिपोर्ट में बताया कि बोलेरो और लग्जरी कार में कुछ लोग आए जो उसे किडनैप कर ले गए। घटना के बाद से महिला टीचर का फोन बंद है और वह स्कूली भी नहीं गई।

मनराज बाई टोंक जिले की रहने वाली। जानकारी के मुताबिक करीब दो साल पहले एक शादी में शिक्षिका मनराज की मुलाकात धर्माराम जाट से हुई थी। इसके बाद इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक-दूसरे को फॉलो किया और दोस्त बन गए। दोनों ने अपना नंबर बदला। धर्माराम ने बताया कि मनराज बाई की शादी बचपन में ही हो गई थी। बालिग होने के बाद वह ससुराल गई। करीब 5 साल पति के साथ रही, जिससे उसे एक 4 साल की बेटी भी है। दोनों में झगड़ा रहता था। इससे परेशान होकर उसने उसके साथ घर बसाने की बात कही।

दोनों आठ महीने से लिव इन में रह रहे थे। उसके साथ शिक्षिका की 4 साल की बेटी भी थी। धर्माराम ने बताया कि लिव इन में रहने के बाद से दोनों को अपनी जान का खतरा था। इसलिए वह भीलवाड़ा से अपनी नौकरी छोड़कर आ गया और मनराज बाई को स्कूल छोड़ने और बच्ची का ध्यान रखने लगा। 29 सितम्बर को बच्ची ज्यादा रो रही थी इसलिए मनराज बाई खुद स्कूटी लेकर घर से अकेली स्कूल के लिए निकल गई, जो अभी तक नहीं लौटी। पहले पति पर किडनैप का शक जताया है।

Back to top button