बिग ब्रेकिंग

केके के सुपरहिट गाने: हर वर्ग के लोग थे इस मशहूर सिंगर के दीवाने….आइये देखते हैं केके के 10 सबसे मशहूर गाने

मुंबई 1 जून 2022। मशहूर गायक केके के निधन हर किसी को स्तब्ध कर दिया है। बालीवुड के स्टार सिंगर में से एक केके के हर वर्ग के लोग दीवाने थे। अपनी सुरीली आवाज और दिल छू लेने वाले सुरों से सभी को मदहोश कर देने वाले सिंगर कृष्ण कुमार कुण्ठ उर्फ के के बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन गायकों में से एक थे. जिंगल्स गाने से अपने करियर की शुरुआत करने वाले केके, बॉलीवुड के उन टैलेंटेड सिंगर्स में से हैं जिन्होंने हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम आदि भाषाओं में गाने गाए हैं.  90 के दशक में गाया हुआ उनका गाना ‘यारों’ आज भी लोगों के दिल और दिमाग में जिन्दा रहेंगे।.

के के बॉलीवुड के वो गायक थे, जिनके गाए गाने कभी पुराने नहीं होते. खुदा जाने जैसा रोमांटिक गाना हो, इट्स द टाइम टू डिस्को और कोई कहे कहता रहे जैसे डांस नंबर्स और तड़प तड़प के इस दिल से जैसे सैड सॉन्ग्स, के के किसी भी गाने को अपनी आवाज के जादू से सुनने वाले के दिल में उतार देते हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर हम लाए हैं उनके टॉप 10 गानों की लिस्ट-

यारों दोस्ती बड़ी हसीन है

आवारापन बंजारापन

खुदा जाने के मैं फिदा हूं

तड़प तड़प के इस दिल से आह निकलती रही

जरा सी दिल में दे जगह तू

बीते लम्हें

तूने मारी एंट्रियां

सच कह रहा है दीवाना

ये गाने सबूत हैं कि के के बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन गायकों में से एक हैं. एक समय था जब वे इमरान हाशमी की आवाज हुआ करते थे. के के ने ना सिर्फ बॉलीवुड में बढ़िया गाने गाए हैं, बल्कि देश और विदेश में कई कॉन्सर्ट करे हैं और अपनी एल्बम भी रिलीज की है. उनके गानों के फैन बच्चे से लेकर बूढ़े तक हैं.

Back to top button