बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

LIVE-नक्सल अटैक का लाइव वीडियो आया सामने, “भैय्या पूरा उड़ गया…” काफिले के पीछे चल रहे किसी ने किया मोबाइल पर वीडियो शूट

दंतेवाड़ा 27 अप्रैल 2023। बुधवार को दंतेवाड़ा में हुए नक्सली हमले का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि सड़क पर रोकने के लिए कुछ चीजें लगायी गयी है और आगे उड़ी हुई सड़कें और मलवा बिछा है। कुछ घायल जवान भी हैं। वीडियो देखने से मालूम चल रहा है कि ये वीडियो किसी राहगीर या ड्राइवर ने बनाया है। इस वीडियो में जवान भी नजर आ रहा है, जो नक्सली है या फिर जवान, ये मालूम नहीं चल रहा है। हालांकि इस वीडियो को बाद में डिलीट करा दिया गया है।

हमले के बाद पीछे से आ रही जवानों की गाड़ियों के सभी लोग सड़क पर लेट गए। उसी बीच यह वीडियो शूट किया गया। इस वीडियो में साफ सुना जा रहा है कि “भैय्या उड़ गया पूरा उड़ गया” फिर एक तेज धमाके की आवाज भी होती है। कैमरे की सीध में सामने एक जवान जमीन पर रेंगते हुए दिख रहा है। सड़क से कुछ दूरी पर हेवी ब्लास्टिंग से उठा गहरा धुआं भी दिख रहा है। इस दौरान गोलियों की तड़तड़ाहट भी नजर आ रही है, जिसके बाद वीडियो बनाने वाला पीछे की तरफ भाग जाता है। 30 सेकंड के वीडियो में गोलियों की आवाज साफ सुनाई दे रही है।

कल हुआ था नक्सली हमला

दंतेवाड़ा के अरनपुर में नक्सलियों ने डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के जवानों पर घात लगाकर हमला किया है। हमले में 11 जवान बलिदान हो गए हैं। इसके अलावा एक ड्राइवर की भी मौत हुई है।बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने जवानों के वाहन को निशाना बनाकर आईईडी धमाका किया है। सूचना मिलने के बाद इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल रवाना किया गया है। मृतकों में डीआरजी के 10 जवान और एक ड्राइवर शामिल हैं।जानकारी के मुताबिक चंदा मांगने की तर्ज पर गाड़ियों को रोकने की कोशिश की गयी। जैसे ही गाड़ी धीमी हुई, जवानों से भरी गाड़ी का नक्सलियों ने उड़ा दिया।

Back to top button