Automobile

Fortuner की सिट्टी-पिट्टी गुल करने आ गयी 9-सीटर वाली Mahindra Bolero की ब्रांडेड फीचर्स वाली कार

Mahindra Bolero एक बहुत ही दबंग और मजबूत suv कार जो शहरों के साथ-साथ गावों की भी शान बनाये घूम रही है। आपने अक्सर अपने आस-पास सड़कों पर पुलिसवालों को Mahindra Bolero में देखा होगा। Mahindra Bolero की ये सुपरहिट suv को महिंद्रा अब जल्द नए लुक में पेश करने जा रही है।

New Mahindra Bolero look 

Mahindra Bolero के लुक तो अब महिंद्रा फेसलिफ्ट का फ्रंट लुक महिंद्रा स्कॉर्पियो-N की और बताई जाएगी।जिसमें आपको वर्टिकल क्रोम स्लैट्स और एक मजबूत बंपर के साथ एक सोलिड फ्रंट ग्रिल शामिल है। जिसके सिवाय अब ये आकर्षक एलईडी हेडलैम्प्स और बड़े फॉग लैम्प्स के साथ आता है।Fortuner की सिट्टी-पिट्टी गुल करने आ गयी 9-सीटर वाली Mahindra Bolero की ब्रांडेड फीचर्स वाली कार।

29km माइलेज के साथ लॉन्च होने जा रही Toyota Urban Cruiser Hyryder की फाडू फीचर्स वाली कार

New Mahindra Bolero Engine

Mahindra Bolero को एक नए प्लेटफॉर्म U171 पर बनाया जाएगा।  जिसके उपस्थित मॉडल के समान 1.5-लीटर m-हॉक डीजल इंजन भी दिया जायेगा। ये कार के इंजन से 74 hp की पावर और 210 न्यूटन-मीटर के पीक टार्क को जनरेट करने में भी सफल होगा। जिसे  5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट भी किया जायेगा। जिसके माइलेज 17 किमी प्रति लीटर के आस-पास होने की सम्भवना भी बताई जाएगी।

New Mahindra Bolero Features and price

Mahindra Bolero कार के फीचर्स की बात करे तो अब ये जोरदार suv में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम के साथ USB कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी दिया जायेगा। अगर भी ये कार के सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो आपको ये छह एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, हिल स्टार्ट असिस्ट, रियर व्यू कैमरा और सेंसर, ट्रैक्शन कंट्रोल। ये कार की शुरुआती रेंज मौजूदा मॉडल की 9.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है।Fortuner की सिट्टी-पिट्टी गुल करने आ गयी 9-सीटर वाली Mahindra Bolero की ब्रांडेड फीचर्स वाली कार।

6000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होगा Samsung Galaxy M15 का 5G smartphone

Back to top button