हेडलाइन

ममता बनर्जी घायल: मुख्यमंत्री के सर पर आयी गंभीर चोट, अस्पताल में कराया गया भर्ती

कोलकाता 14 मार्च 2024। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी घायल हो गई हैं। तृणमूल कांग्रेस की ओर से तस्वीरें जारी कर इसकी जानकारी दी गई है। टीएमसी ने बताया कि उनकी अध्यक्ष और सीएम ममता बनर्जी को बड़ी चोट लगी है। तस्वीर में ममता के सिर में गहरी चोट दिखाई दे रही है। उनके सिर से खून भी निकल रहा है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक, ममता बनर्जी को कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। सीएम ममता बनर्जी चोटिल हो गई हैं.

टीएमसी ने अपने X हैंडल पर इसकी जानकारी दी है. टीएमसी ने लिखा कि हमारी चेयरपर्सन को गंभीर चोट आई है. उनके लिए दुआ कीजिए. सीएम ममता की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें उनके माथे से खून निकलता दिख रहा है. उन्हें कोलकाता के SSKM अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

इसके पहले सामने आया था कि सीएम ममता अपने घर पर ट्रेड मिल पर वॉक करते समय गिर गईं थीं. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. इसके बाद अभिषेक बनर्जी उन्हें अस्पताल ले गए. बता दें कि सीएम ममता बनर्जी इसके पहले भी हादसे का शिकार हो चुकी हैं। इसी साल जनवरी में वह सड़क हादसे का शिकार हो गई थीं।

उस दौरान वह बर्धमान से कोलकाता वापस लौट रही थीं. सूत्रों के मुताबिक बारिश की वजह से ममता बनर्जी कार से वापस लौट रही थीं. इसी दौरान धुंध की वजह से कार के ब्रेक लगाने के दौरान ममता बनर्जी के सिर में हल्की चोट लगी. बताया जा रहा है कि ममता के काफिले में एक अन्य कार के आने से ड्राइवर को अचानक ब्रेक लगानी पड़ी. जिसकी वजह से उनके सिर में चोट लगी थी.

 

Back to top button