हेडलाइन

मनीष मिश्रा को आया हार्ट अटैक: सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष को आया अटैक, गंभीर हालत में कराया गया अस्पताल में भर्ती

रायपुर 10 मार्च 2024। सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा को हार्ट अटैक आया है। देर रात उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनका गहन चिकित्सीय इलाज डाक्टरों की निगरानी में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक देर रात अचानक मनीष मिश्रा ने बैचेनी और घबराहट की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें चिखली के संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डाक्टरों की गहन निगरानी में उनका इलाज शुरू हुआ। जांच के दौरान उनके हार्ट में ब्लाकेज पाया गया है। देर रात ही उनका आपरेशन किया गया, जिसके बाद डाक्टरों ने उन्हें गहन निगरानी में रखा है। परिजनों की तरफ से बताया गया कि डाक्टरों ने अभी उनकी तबीयत को स्थिर बताया है। हालांकि अभी उनका कुछ दिन और इलाज चलेगा। परिजनों के मुताबिक उनका एक ऑपरेशन अभी तक हो चुका है। उनके हार्ट के ब्लाकेज को डाक्टरों ने हटा लेने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ समग्र शिक्षा सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा की रात 11:30 बजे अचानक से तबीयत बिगड़ गयी, जिसके बाद आनन फानन में नजदीकी अस्पताल संजीवनी चिखली राजनंदगांव में भर्ती कराया गया। आपको बता दें कि मनीष मिश्रा दूसरी बार सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन के अध्यक्ष चुने गये हैं।

कल ही प्रधान पाठक प्रमोशन के लिए उनका पदांकन आदेश जारी हुआ था, हालांकि उन्होंने पहले ही इस बात का ऐलान किया था कि जब तक सहायक शिक्षकों का प्रमोशन नहीं हो जायेगा, तब तक वो प्रमोशन नहीं लेंगे। कल ही उनका पदांकन आदेश जारी हुआ था, उसी रात उनकी तबीयत बिगड़ गयी।

Back to top button