35km माइलेज के साथ Punch को चुनौती देने लॉन्च हुई ब्रांडेड फीचर्स वाली Maruti Alto 800 कार

35km माइलेज के साथ Punch को चुनौती देने लॉन्च हुई ब्रांडेड फीचर्स वाली Maruti Alto 800 कार। बतादे इंडियन ऑटो सेक्टर मार्केट में सबसे अधिक मांग वाली कार ऑल्टो 800 बताई जा रही। अब ये को इंडियन मार्केट में सबसे अधिक पसंदीदा कार में से एक बताई जा रही। चलिए जानते है इसके बारे में।

Maruti Suzuki Alto 800 फीचर्स

मारुती Alto 800 कार में मिलने वाले धांसू फीचर्स की बात करे तो आपको ये कार में  SmartPlay Infotainment System Apple CarPlayऔर Android Auto Connectivity को सपोर्ट किया जायेगा। साथ ही ये कार में Power Windows, LED DRL Wheel Cap, Dual Airbags और एबीएस के साथ ईबीडी और रिवर्स पार्किंग जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

नयी एडिशन में launch हुई Renault Duster की धाकड़ फीचर्स वाली कार

Maruti Suzuki Alto 800 इंजन & तगड़ा माइलेज

मारुती Alto 800 कार कार में मिलने वाले बेस्ट engine परफॉरमेंस की बात करे तो ये कार में आपको 796 cc का बीएस 6 engine भी दिया जायेगा। साथ ही ये कार में manual transmission से लैस होगा। माना जा रहा कि अब ये कार में 1 लीटर ईंधन में करीब 35km का तगड़ा माइलेज भी दिया जायेगा।

चार्जिंग लुक में लॉन्च हुई दनादन फीचर्स वाली Bajaj Pulsar 400 की किफायती बाइक

Maruti Suzuki Alto 800 कीमत

मारुती Alto 800 कार के रेंज की बात करे तो ये कार की रेंज मार्केट में लगभग 4.5 लाख बताई जा रही।35km माइलेज के साथ Punch को चुनौती देने लॉन्च हुई ब्रांडेड फीचर्स वाली Maruti Alto 800 कार

मार्केट में सबको अपने फीचर्स से दीवाना बना रही Yamaha R15S बाइक, जाने क्या कीमत लेकर आयी है

Related Articles

NW News