Automobile

Innova का मार्केट डाउन करने आ गयी 7- सीटर वाली Maruti Invicto की 25km माइलेज वाली कार

इंडियन मार्केट में दिनों-दिन फोर व्हीलर कारों के डिमांड बढ़ते ही जा रही है। ये मार्केट में बहुत ही जबरदस्त लग्जरी इंटीरियर के साथ हाल ही में फिलहाल में Maruti Suzuki कंपनी के दौरान अपनी Maruti Suzuki Invicto कार को लॉन्च किया जायेगा। अब ग्राहकों के लिए सबसे शानदार आप्सन भी दिया जायेगा।जिसमें प्रीमियम फीचर्स के साथ ग्राहकों को बहुत ही आकर्षक लुक और पावरफुल इंजन भी दिया जायेगा।

Maruti Suzuki Invicto का इंटीरियर

Maruti Suzuki Invicto कार में आपको बहुत ही तगड़े फीचर्स का भी उपयोग किया जायेगा।जिसमें ग्राहकों को 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल किया जायेगा। अब ये 50 से अधिक कनेक्टेड कार फीचर्स, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले भी शामिल देखने के लिए मिल जाएगा। जिसमें छह एयरबैग, ड्राइवर और यात्री के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर, वाहन स्थिरता नियंत्रण (वीएससी, 360 डिग्री कैमरा जैसे सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे। Innova का मार्केट डाउन करने आ गयी 7- सीटर वाली Maruti Invicto की 25km माइलेज वाली कार।

PM Kaushal Vikas Yojana सभी को मिलेंगे free training के साथ 8000 सहायता राशि जल्दी करे आवेदन 

Maruti Suzuki Invicto price

Innova जितनी रेंज के साथ Maruti Suzuki Invicto कार को कंपनी के दौरान लांच की जाएगी। जिससे भारतीय मार्केट की रेंज  लगभग 26 लाख तक बताई जाएगी।जो कम बजट ट्रेन के भीतर ग्राहकों के लिए ये गाड़ी को सबसे शानदार आप्सन के तौर पर लॉन्च की जाएगी।

Maruti Suzuki Invicto engine  और माइलेज

Maruti Suzuki Invicto कार मै 2.0 लीटर के इंजन आप्सन की तरफ से दिया जायेगा।अब ये कार के पावरफुल इंजन की सहायता से ये गाड़ी लगभग 25 km का माइलेज भी उपलब्ध की जाएगी। Innova का मार्केट डाउन करने आ गयी 7- सीटर वाली Maruti Invicto की 25km माइलेज वाली कार।

धुआँधार इंजन के साथ मिलेंगे फीचर्स भी धड़ाधड़ Maruti Suzuki Grand Vitara की नई नवेली कार में

Back to top button