मारुति जिम्नी पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, छूट इतनी की खरीद लेंगे TVS अपाचे, जाने डिटेल्स

मारुति सुजुकी अपनी कार Jimny पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। इस छूट को कंपनी मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों वेरिएंट पर दे रही है। आइए जानते हैं कि कंपनी Maruti Jimny पर कितना डिस्काउंट दे रही है और यह किन बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है।

Telegram Group Follow Now

मारुति जिम्नी पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, छूट इतनी की खरीद लेंगे TVS अपाचे, जाने डिटेल्स

कंपनी ने रही Maruti Jimny पर इतना डिस्काउंट

कंपनी Maruti Jimny पर जून 2024 में भारी छूट दे रही है. कंपनी अपनी इस कार पर 1.5 लाख रुपये तक का ऑफर दे रही है। कंपनी की तरफ से दिया जा रहा यह डिस्काउंट इसके दोनों वेरिएंट जेटा और अल्फा पर भी मिल रहा है। जिम्नी जेटा वेरिएंट पर कंपनी की तरफ से 50 हजार रुपये का छूट मिल रहा है। वहीं, अल्फा वेरिएंट पर 1.5 लाख रुपये तक की सीधी नकद छूट मिल रही है।

Read more : GST लागू होने के बाद आटा, टीवी, फ्रिज सहित ये चीजें हो गईं सस्ती

शानदार फीचर्स के साथ आती है Maruti जीमन्य

इस कार में 1462 सीसी का इंजन लगाया गया है, जो 103.39bhp का अधितकम पावर और 134.2nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करती है। कंपनी दावा करती है कि उनकी यह कार 16.39 किमी/लीटर का माइलेज देती है। इस कार को ऑल पर्पज के लिए डिजाइन किया गया है। इसे आप सिटी में चलाने के साथ ही साथ-साथ ऑफ रोड चला सकते हैं. कार में ऐसे सस्पेंशन सेटअप को लगाया गया है, जो हर तरह की सड़क पर अच्छा परफॉर्मेंस देता है।

मारुति जिम्नी पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, छूट इतनी की खरीद लेंगे TVS अपाचे, जाने डिटेल्स

ये भी है खास खूबियां

Maruti Jimny में 5 दरवाजे दिए हैं. इसके सभी वेरिएंट हार्ड टॉप रूफ के साथ आते हैं। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। इसके बूट स्पेस की बात करें तो इसमें सामान रखने के लिए काफी जगह मिलती है. इस कार में 208 लीटर का बूट स्पेस मिलता है जिसे पीछे की सीटों को नीचे गिराकर 332 लीटर तक बढ़ा सकते हैं।

 

Related Articles

NW News