जॉब/शिक्षा

व्यापारी नेवी भर्ती 2024: 4 हजार से भी अधिक पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी,देखे डिटेल

4 हजार से भी अधिक पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी

व्यापारी नेवी भर्ती 2024: 4 हजार से भी अधिक पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी,देखे डिटेल व्यापारी नेवी भर्ती हेतु 10 वी पास लोग भी कर सकते है आवेदन जाने आवेदन करने की प्रक्रिया से लेकर सिलेक्शन की प्रकिया की पूरी जानकारी तो बने रहिये अंत तक-

व्यापारी नेवी भर्ती 2024: 4 हजार से भी अधिक पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी,देखे डिटेल

Read Also: सब्जियों का किंग कहे जाने वाले आलू की नई किस्म बना देगी मालामाल,जाने तरीका

Vyapari Navy Recruitment आवेदन हेतु शुल्क

व्यापारी नेवी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थी हेतु ₹100 आवेदन शुल्क लिया जाएगा।

Vyapari Navy Recruitment आयु का निर्धारण

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 17.5 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष तक रखी गई है इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को 30 अप्रैल 2024 को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा साथ ही सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट भी प्रदान की जाएगी।

Vyapari Navy Recruitment शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास होनी चाहिए योग्यता से जुड़ी हुई अधिक जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में दी गई है जिसको भी देखें।

व्यापारी नेवी भर्ती 2024: 4 हजार से भी अधिक पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी,देखे डिटेल

Vyapari Navy Recruitment भर्ती हेतु डायरेक्ट लिंक से करे आवेदन

व्यापारी नेवी भर्ती  के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन करने से पहले अभ्यर्थियों को विभाग द्वारा जारी की गई अधिसूचना को अवश्य देखना चाहिए जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे मौजूद है।

Vyapari Navy Recruitment 2024 पद और अंतिम तिथि

व्यापारी नेवी भर्ती का नोटिफिकेशन विभाग की ओर से 4108 पदों के लिए जारी किया गया है इसके लिए आवेदन फार्म 11 मार्च से शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 अप्रैल तक निर्धारित की गई है।

Vyapari Navy Recruitment 2024 

उसके बाद आवेदन फार्म खुलेगा जिसमें पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरना है वह आवश्यक डॉक्यूमेंट साथ में अपलोड करने हैं सभी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें वह आवेदन फार्म का सुरक्षित प्रिंटआउट भी ले लेना है ताकि भविष्य में काम आ सके।

Back to top button