हेडलाइन

VIDEO- “नवीन जिंदल जैसा बेवकूफ आदमी मैंने नहीं देखा…” नवीन जिंदल पर भड़के चरणदास महंत, विधानसभा चुनाव में हार को लेकर भी कही ये बड़ी बात….

कोरबा 1 अप्रैल 2024। “नवीन जिंदल जैसा बेवकूफ आदमी मैंने नहीं देखा…उनकी मां दवाब में भाजपा में गयी होगी, लेकिन नवीन जिंदल….” नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने आज कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए, नवीन जिंदल के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने भाजपा के कुछ मंत्रियों की कार्यशैली और भ्रष्टाचार की तरफ भी इशारा किया, हालांकि खुलकर बात करने से बचते रहे। स्वर्गीय बिसाहू दास महंत की 100 वीं जयंती पर कोरबा पहुंचे थे. डॉ चरणदास मंहत ने विधानसभा चुनाव हार की वजह पार्टी की गलतियों को माना। उन्होंने कहाकि मुख्यमंत्री, मंत्री, कार्यकर्ता, नेता हर किसी से गलती हुई, जिसका खामियाजा भुगतना ये पड़ा है कि हमारी सरकार चली गयी।

कोरबा में कांग्रेस की जीत को लेकर उन्होंने कहा कि अभी माहौल बना नहीं है, नामांकन के बाद माहौल बनता है। हालांकि पार्टी के अंदर चल रही खींचतान को लेकर पूछे गये सवाल पर वो कन्नी काटते दिखे। चरणदास महंत ने कहा कि पार्टी में अंतर्कलह और आपसी प्रतिद्वंदिता जैसी बातें अभी तक उनके सामने नहीं आयी है। कुछ बातें हैं, लेकिन वो बातें अंतरकलह और आपसी प्रतिद्वंद्विता की नहीं है।

वहीं कांग्रेस के कुछ निष्कासित नेताओं को पार्टी में दोबारा से शामिल किये जाने के बाद मुद्दे पर महंत ने कहा कि कई नेताओं ने माफी मांगी है, कईयों को अपनी गलती का अहसास हुआ, तो उन्हें पार्टी में वापसी का मौका दिया गया है। वैसे वक्त, जब सभी लोग कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जा रहे हैं, कांग्रेस के कुछ लोग अगर पार्टी के प्रति विश्वास जता रहे हैं, तो उन्हें पार्टी में शामिल करने में कोई गुरेज नहीं होना चाहिये।

Back to top button