हेडलाइन

दिवाली पर ढिशूम-ढिशूम : ज्वेलरी कारोबारी ने दूसरे को पटक-पटक कर मारा… पार्किंग को लेकर हुआ विवाद..

रायपुर 24 अक्टूबर 2022। रायपुर में दिपावली पर दो कारोबारी में जमकर मारपीट हो गयी। एक ज्वेलरी शॉप के मालिक ने दूसरे व्यापारी को सड़क पर पटक पटक कर मारा। दोनों गुटों के बीच विवाद इतना बढ़ा की बात थाने तक जा पहुंची। आमतौर पर इस तरह विवाद कारोबारी आपस में सुलझा लेते हैं। अब पुलिस मारपीट करने वाले कारोबारी को ढूंढ रही है। सदर बाजार में सारा विवाद पार्किंग को लेकर हुआ है। शहर में पशू आहार बनाने का का कारोबार करने वाले व्यापारी सुनील डागा को पीटा गया है। सुनील ने कोतवाली थाने में इस मामले की शिकायत दी है। इस मामले में महावीर अशोक ज्वेलर्स के मालिक राज बुरड़ और उसके पिता कमलेश बुरड़ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक पार्थी सुनील संतोष जैन से बात कर रहे थे। संतोष जैन की कार खुली जगह पर खडी थी। महावीर अशोक ज्वेलर्स का मालिक राज बुरड़ वहां पहुंचे और पार्किग को लेकर विवाद शुरू कर दिया। इस दौरान गंदी गंदी गालियां दी जाने लगी। इधर, सुनील ने टोकते हुए कहा कि मैं तुम्हारे बाप की उमर का हूं । इसके बाद राज ने अपने पिता कमलेश बुरड़ के साथ मिलकर मुझे सड़क पर पटका, दोनों ने मिलकर सुनील काे पीटा, सुनील के सिर और शरीर के कुछ हिस्सों में चोट आई है।

वहीं एक मामले में ड्रायक्लीन शाप के मालिक के साथ मारपीट की घटना हुई है। इनपर कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। रामलाल ने पुलिस को बताया कि अपने घर राजतालाब गांधी चौक को जा रहे थे, तभी भावे नगर दुर्गा मंदिर के पास अक्कू उर्फ जय मंडावी, देवेन्द्र हरपाल और उसके साथियों ने घेर लिया।इन बदमाशों ने रामलाल से कहा दीवाली की वजह से तुमने काफी पैसा कमाया है, हमें भी दिवाली के खर्च के लिए रुपए देने पडेंगे। इंकार करने पर सभी मिलकर रामलाल को पीटने लगे।

Back to top button