बिग ब्रेकिंग

एक्शन में मंत्रीजी: औचक निरीक्षण पर पहुँचे मंत्री शिव डहरिया दुकान आवंटित नहीं होने पर भड़के, CMO को कहा- नहीं हुआ समय पर काम तो आप पर होगी कार्रवाई…रोड निर्माण में जांच के आदेश

बलरामपुर 27 अप्रैल 2022। मुख्यमंत्री दौरे के पहले आज से नगरीय निकाय मंत्री डॉ शिव डहरिया का प्रदेश व्यापी औचक निरीक्षण शुरू हो गया है। आज सुबह मंत्री शिव डहरिया नगरीय निकाय क्षेत्र में दौरे पर निकले। इस दौरान वो सबसे पहले बलरामपुर पहुंचे। मंत्री इस दौरान सबसे पहले बस स्टैंड निरीक्षण करने पहुंचेए जहां दुकानों की नीलामी न होने पर उन्होंने नाराजगी जताई। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि समय सीमा में कार्य ना होने पर CMO पर कार्रवाई की जाएगी।

मंत्री बस स्टैंड के निरीक्षण के बाद वो बीटी रोड निरीक्षण करने पहुंचे और गुणवत्ता मानकों के जांच के आदेश दिए। मंत्री इस दौरान जिला अस्पताल पहुंचे और अस्पताल का निरीक्षण किया। अस्पताल पहुंचे मरीजों से बातचीत की और परिजनों से बातचीत योजनाओं की जानकारी ली इस दौरान उन्होंने धन्वंतरि जेनरिक दवा दुकान भी पहुंचे। बलरामपुर में औचक निरीक्षण के दौरान ही मंत्री ने मोर जमीन मोर मकान योजना के तहत बन रहे मकानों का भी निरीक्षण किया गया। मकानों के गुणवत्ता सहित निर्माण कार्यो की जानकारी लेने के साथ ही मंत्री शिव डहरिया ने हितग्राहियों से जानकारी भी ली गयी।

Back to top button