बिग ब्रेकिंग

CG BREAKING NEWS :VIDEO- निगम के तोड़ू दस्ता प्रभारी की जमकर पिटाई,अतिक्रमण हटाने के दौरान युवक ने दिया घटना को अंजाम, पुलिस ने आरोपी को ……

बिलासपुर 24 जनवरी 2023। बिलासपुर में अतिक्रमण हटाने गये तोड़ू दस्ता प्रभारी की जमकर पिटाई कर दिया गया। बताया जा रहा हैं कि निगम का तोड़ू दस्ता साइंस कालेज के सामने अवैध रूप से लगे ठेलों को हटा रहा था। निगम की टीम अतिक्रमण पर बूलडोजर चलवा रही थी, तभी मौके पर मौजूद लोगों ने निगम दस्ते पर हमला बोल दिया। इस घटना पर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया हैं।

पूरा घटनाक्रम सरकंडा थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि साइंस कालेज के ठीक सामने कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण कर ठेला लगा दिया गया था। अतिक्रमण की जानकारी के बाद आज दोपहर नगर निगम के तोड़ू दस्ता प्रभारी प्रवीण शर्मा टीम के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे। बताया जा रहा हैं कि निगम का बूलडोजर अतिक्रमण को तोड़ने के साथ ही मौके पर रखे ठेलो को निगम की गाड़ी में लोड कर रहा था। जिससे मौके पर मौजूद ठेला व्यवसायियों का गुस्सा फूट पड़ा। गोल्डी नामक युवक द्वारा प्रवीण शर्मा से विवाद शुरू कर दिया गया।

इसके बाद विवाद बढ़ने पर गोल्डी और उसके साथियों ने निगम के तोड़ू दस्ता प्रभारी की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना को विडियों भी सामने आया हैं। उधर मारपीट की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सरकंडा थाना प्रभारी ने बताया कि निगम के प्रवीण शर्मा के साथ मारपीट की घटना हुई है। मारपीट करने वाले गोल्डी नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही हैं, इस मारपीट की इस घटना में शामिल अन्य लोगों की जानकारी जुटाने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की बात कही जा रही हैं।

Back to top button