क्राइमहेडलाइन

CG NEWS : शादी की एक और गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त… कार्यक्रम में जा रहे मेहमानों से भरी गाड़ियां पलटी, 24 लोग घायल… 24 घंटे के भीतर तीसरा एक्सीडेंट

महासमुंद 30 मार्च 2023। छत्तीसगढ़ में हादसो का दौर खत्म ही नहीं हो रहा है। बलौदाबाजार में कल हुए दो बड़े हादसे के बाद आज महासमुंद से भी बड़े हादसे की खबर है। शादी समारोह में जा रहे मेहमानों से भरी पिकअप के पलट जाने से एक बड़ा हादसा हो गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक हादसा कसीबहरा पड़ाव के करीब की बतायी जा रही है। यात्री से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के वक्त पिकअप में लगभग 30 से 35 लोग सवार थे, जिसमें से 24 लोग घायल हो गये।

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी। घायलों को डायल 112 एवं टोल प्लाजा एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिथौरा लाया गया। घायलों में 5- 6 लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है, जिन्हें मेडिकल कालेज जिला अस्पताल महासमुंद रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक पिकअप सवार लोग लक्ष्मीपुर से केशवा महासमुंद शादी में शामिल होने चौथ जा रहे थे। सप्ताह भर के भीतर दूसरी बड़ी घटना है। पिथौरा पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुचाकर जांच में जुटी।

Back to top button