हेडलाइनबिग ब्रेकिंगब्यूरोक्रेट्स

पूर्व IAS अनिल टुटेजा व उनके बेटे की मुश्किलें बढ़ी, EOW आफिस से ED ले गयी अपने साथ…., बयान देकर जैसे ही बाहर निकले….

रायपुर 20 अप्रैल 2024। पूर्व IAS अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा की मुश्किलें बढ़ गयी है। EOW ऑफिस से दोनों को ED ने हिरासत में लेने की खबर है…हालांकि इसकी अधिकृत जानकारी नहीं मिल पायी है। हालांकि इतना जरूर है की ईडी पूर्व आईएएस और उनके बेटे को अपने साथ ले गयी है। पूर्व आईएएस अफसर टुटेजा अपने बेटे के साथ आबकारी मामले में बयान दर्ज करवाने के लिए एसीबी/ईओडब्ल्यू दफ्तर पहुंचे थे। खबर है कि दोनों से अब ईडी के अफसर दूसरी जगह पर पूछताछ कर सकते हैं।

इससे पहले आज EOW में रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। बयान देने के बाद जैसे ही अनिल टुटेजा बाहर निकले ED के अधिकारी उन्हें हिरासत में लेने के लिए खड़े थे, लेकिन प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों को देखकर अनिल टुटेजा EOW ऑफिस के अंदर चले गए।

बाद में ED के अधिकारी ही EOW के आफिस में गए अधिकारियों से बातचीत कर EOW ऑफिस से ही गाड़ी में बैठाकर ED के सब जोनल ऑफिस ले आए। जानकारी के मुताबिक अधिकारी पिता पुत्र से पूछताछ कर रहे है। खबर है कि रिटायर्ड आईएएस अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा को ED ने हिरासत में लिया है।

ED ने हाल ही में शराब घोटाले मामले में फ्रेश ECIR दर्ज की है। जिसमें अनिल और यश टुटेजा का भी नाम शामिल है। इसी मामले में दोनों से ईडी शराब घोटाला मामले में पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक एसीबी/ईओडब्ल्यू में पूछताछ पूरी होने के बाद ईडी के अधिकारी कार में बैठाकर दोनों को पचपेड़ी नाका स्थित सब जोनल ऑफिस लेकर आए हैं।

 

Back to top button