पॉलिटिकल

कांग्रेस का मिशन 2023: हर विधानसभा के बूथस्तर तक कांग्रेस करेगी पदयात्रा… अमरजीत चावला बोले…भारत जोड़ों के संदेश व….

रायपुर 25 सितंबर 2022। कांग्रेस जल्द ही प्रदेश व्यापी पदयात्रा शुरू करने जा रही है। हालांकि ये पदयात्रा कब से शुरू होगा, उसका कार्यक्रम तो तय नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि नवरात्र के बाद कांग्रेस प्रदेश के सभी विधानसभा के बूथ स्तर पर पदयात्रा की शुरुआत करेगी। इस पदयात्रा का मकसद बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता को रिचार्ज करने के साथ-साथ प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक प्रचारित करने और कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव को लेकर तैयार करना है।

प्रभारी संगठन महामंत्री अमरजीत चावला ने बताया कि

भारत जोड़ो यात्रा के संदेश और प्रदेश सरकार के जनकल्याण कारी योजनाओं के प्रचार के साथ हर विधानसभा के बूथ स्तर तक कांग्रेस जल्द ही पदयात्रा की शुरुआत करेगी। पदयात्रा को लेकर जल्द ही विस्तृत जानकारी दी जायेगी।

अमरजीत चावला, प्रभारी महामंत्री

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस चीफ मोहन मरकाम कोंडागांव से दंतेवाड़ा तक पदयात्रा पर निकल रहे हैं। 161 किलोमीटर की इस यात्रा का समापन 29 सितंबर को दंतेवाड़ा में होगा। पीसीसी चीफ कोंडागांव से दंतेवाड़ा तक पदयात्रा करेंगे. इस दौरान मोहन मरकाम स्थानीय लोगों और पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. शेड्यूल के अनुसार पदयात्रा की शुरुआत कोंडागांव के शीतला माता मंदिर से शुरू होगी. सुबह 6 बजे से पदयात्रा की शुरुआत शाम तक 51 किलोमीटर का सफर तय कर पूरा होगा. दूसरे दिन मोहन 50 और तीसरे दिन 45 किलोमीटर तक पदयात्रा करेंगे. दंतेवाडा जिला पहुंचने के बाद मोहन मरकाम 29 सितंबर को 15 किलोमीटर की पदयात्रा कर मां दंतेश्वरी मंदिर तक पहुंचेंगे. दंतेश्वरी माता के दर्शन के बाद ये पदयात्रा समाप्त होगी.

Back to top button