हेडलाइन

CG NEWS: मॉडल से रेप : FIR के 5 दिन बाद आरोपी इवेंट मैनेजर गिरफ्तार… खुद को रसूखदारों का करीबी बताने वाला आरोपी कई मामलों रह चुका है आरोपी

रायपुर 29 अगस्त 2022। मॉडल से रेप का आरोपी इवेंट मैनेजर साहिल जैन को पुलिस ने वारदात के 5 दिन बाद हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया हैं। होटल के कमरे में बुलाकर मॉडल से रेप करने के मामले में FIR दर्ज होने के के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। जिसके हैदराबाद में जाकर छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया हैं। साहिल जैन पहले भी कई मामले में जेल जा चुका है।

जानकारी के मुताबिक माडल को एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में होटल बुलाया गया था। माडल वहां अपने एक दोस्त के साथ गयी हुई थी। होटल के कमरे में पहले से ही साहिल जैन मौजूद था। प्रोजेक्ट के सिलसिले में बातचीत के दौरान मॉडल का दोस्त कुछ काम के लिए बाहर गया तो आरोपी साहिल जैन ने मॉडल से रेप किया कुछ देर बाद जब डोर बेल बजा तो मॉडल भागकर बाथरूम में छुप गयी।

बाद में पता चला कि वो मॉडल का दोस्त है, जिसके बाद माडल को कप़ड़े दिये और फिर वो दोस्त के साथ होटल के कमरे से निकल गया और राजेंद्र नगर थाना पहुंचा, लेकिन वहां उसे 112 पर फोन करने के लिए बोला गया, लेकिन वहां भी उससे संपर्क नहीं हो सका। घटना के दो दिन बाद तेलीबांधा थाना में मामला दर्ज किया गया।

आपको बता दें कि आरोपी साहिल जैन पहले भी कई मामलों में फंस चुका है। कुछ समय पहले साहिल जैन केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह का सोशल मीडिया प्रभारी हुआ करता था। खराब रवैये और मंत्री के नाम का गलत इस्तेमाल करने की वजह से साहिल जैन केंद्रीय मंत्री की टीम से बाहर कर दिया गया था। वहीं मारपीट और हिट एंड रन केस में भी वो आरोपी रह चुका है। इन सारे मामलों के बाद अब पुलिस ने आरोपी साहिल जैन को मॉडल के साथ रेप करने के जुर्म में गिरफ्तार किया हैं।

Back to top button