हेडलाइन

राधिका खेड़ा विवाद पर BJP का कार्टून वार, लिखा.. “महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार,यही है कांग्रेसी संस्कार”

रायपुर 3 मई 2024। कांग्रेस की नेशनल मीडिया कार्डिनेटर राधिका राधिका के मुद्दे छत्तीसगढ़ की सियासत गरम है। कांग्रेस जहां इस मामले में बैकफुट पर है, तो वहीं भाजपा आग में घी डालने का काम कर रही है। पिछले तीन दिनों से लगातार भाजपा राधिका खेड़ा मामले में सोशल मीडिया पर तंज कस रही है। आज भाजपा ने विवाद को लेकर भी एक कार्टून पोस्ट किया है।

सोशल मीडिया X पर बीजेपी ने पोस्ट कर लिखा है कि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार,यही है कांग्रेसी संस्कार. पोस्टर में राधिका खेड़ा के अलावे दो नेताओं का भी कार्टून बनाया गया है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस दफ्तर में स्थानीय नेताओं की बदसलूकी मामले में AICC के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने पीसीसी चीफ दीपक बैज को पत्र लिखा है। बैज से AICC ने 24 घंटे में जवाब मांगा है। राधिका खेडा के लगाए गए आरोपों को लेकर AICC के मीडिया प्रभारी पवन खेड़ा ने PCC चीफ दीपक बैज को पत्र लिखा है। उन्होंने बैज से 24 घंटे के अंदर इस पूरे मामले पर जवाब मांगा है। पत्र के जरिए घटना की पूरी जानकारी पीसीसी चीफ से मांगी गई है। हालांकि अब तक पत्र को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि कल ही प्रेस कांफ्रेंस में पवन खेड़ा ने जांच की बात कह दी थी।

Back to top button